नोएडा

जी-वन संस्था द्वारा कराया गया गुर्जर परिवार मिलन सामारोह

Special Coverage News
7 Jan 2019 2:33 PM GMT
जी-वन संस्था द्वारा कराया गया गुर्जर परिवार मिलन सामारोह
x

नोएडा। नोएडा के सैक्टर-6 स्थित इंदिरा गांधी कला कैन्द्र में जी-वन संस्था द्वारा गुर्जर परिवार मिलन समारोह का आयोजन हुआ।यहा विभिन्न क्षेत्रों से आये गुर्जर समाज के लोगों एक दूसरे के बारे में जाना। कार्यक्रम में मुख्य अतिथियों के रूप में डॉ यशावीर सिंह चौहान(पूर्व मंत्री), विधायक जोगिन्द्र अवाना, एनईए अध्यक्ष राजकुमार चौधरी उपस्थित रहे। कार्यक्रम की शुरुवात बच्चों ने गणेश वंदना से की। उसके बाद स्कूली बच्चों ने राजस्थान के गीतों से दर्शकों का मन मौह लिया।


गुर्जर परिवार मिलन कार्यक्रम में पहली बार लोगों ने सूफी गीतों का आनंद लिया।संयुक्त सचिव सत्यप्रकाश खटाना ने कहा कि हमारे समाज के बच्चों को मौका दिया तो वो बहुत आगे तक निकल सकते है इसके किए लोगों को बच्चों की शिक्षा पर ध्यान देने की जरूरत है।विधायक जोगिन्द्र अवाना ने कहा कि असफलताओं से कभी मुह नही मोड़ना चाहिए इससे सीख लेनी चाहिए।


संस्था के अध्यक्ष सुनीता खटाना ने कहा कि इस तरह के कार्यक्रम हम हर वर्ष आयोजित करवाते है और आगे भी निरंतर कार्यक्रम होते रहेगे। कार्यक्रम में मिडिया जगत में उत्कृष्ट सेवाए प्रदान करने के लिए भूपेन्द्र चौधरी,धीरेन्द्र अवाना,उदय सिंह,मनोज भाटी,सुनील अवाना, नितिन चौधरी और कुलदीप गुर्जर को सम्मानित किया।इस मौके पर संघ के अध्यक्ष सुनीता खटाना,वेदपाल चौधरी,रणपाल अवाना,मनोज कटारिया आदि लोग मौजूद रहे।

Next Story