Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > नोएडा > व्यापारी एसोसिएशन द्वारा भंगेल में आयोजित हुआ होली मिलन कार्यक्रम

व्यापारी एसोसिएशन द्वारा भंगेल में आयोजित हुआ होली मिलन कार्यक्रम

इस दौरान होली के गीतों पर व्यापारी जमकर थिरके। इस अवसर पर सपा के जिला प्रवक्ता राघवेंद्र दुबे ने कहा कि होली हमें आपसी भाईचारे एवं प्रेम का संदेश देती है।

 Sujeet Kumar Gupta |  11 March 2020 12:31 PM GMT  |  नई दिल्ली

व्यापारी एसोसिएशन द्वारा भंगेल में आयोजित हुआ होली मिलन कार्यक्रम
x

(धीरेन्द्र अवाना)

नोएडा। भंगेल सलारपुर व्यापारी एसोसिएशन द्वारा भंगेल में होली मिलन कार्यक्रम आयोजित किया गया।व्यापारियों ने एक दूसरे को रंग गुलाल लगाकर होली की शुभकामनाएं दीं।होली में प्राकृतिक रंगों का इस्तेमाल किया गया।सभी ने एक दूसरे को मिठाई खिलाई और गले मिलकर भाईचारे एवं प्रेम का संदेश दिया। इस दौरान होली के गीतों पर व्यापारी जमकर थिरके। इस अवसर पर सपा के जिला प्रवक्ता राघवेंद्र दुबे ने कहा कि होली हमें आपसी भाईचारे एवं प्रेम का संदेश देती है।

विविधता में एकता का रूप होली में दिखाई देता है। होली एक ऐसा त्यौहार है जहां ऊंच, नीच , अमीर गरीब , जाति पांत के सभी बंधन टूट जाते हैं और सभी एक ही रंग में रंग जाते हैं वह है प्रेम का रंग। आओ सभी मिलकर ऐसे होली का त्यौहार मनाएं जहां ना ईर्ष्या हो, ना भेदभाव हो, ना कोई व्यसन हो।इस अवसर पर एसोसिएशन के अध्यक्ष मनोज गोयल ने कहा कि होली का पावन पर्व हमारे संस्कारों की पूंजी है। विविध रंग हमें अनेकता में एकता का संदेश देते हैं। प्रेम के पावन पुनीत पर्व की सभी को बधाई।

इस अवसर पर सपा जिला प्रवक्ता राघवेंद्र दुबे,एसोसिएशन के अध्यक्ष मनोज गोयल, बाबूलाल बंसल, मनोज गौतम, वृजेश त्यागी, पंडित दयानंद शास्त्री, सुशील पाल, नितिन गर्ग, सोनू त्यागी, मुकुल कंसल, मनोज कंसल, राजकुमार बंसल, अतुल बंसल, महेंद्र कंसल, सौरभ गोयल, प्रवीण गौतम, सादिक खान, आदित्य बाजपेई, मुकेश बंसल, सुबोध गोयल, आशिद पाती, दिनेश पाती, सतपाल गर्ग, सतेंद्र भड़ाना, नंद किशोर शर्मा, शिवशंकर गोयल सहित तमाम व्यापारी एवं गणमान्य लोग मौजूद रहे।


Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it