नोएडा

ग्रेटर नोएडा में ऑनर किलिंग का प्रयास, युवक की पीट-पीट कर हत्या

Arun Mishra
20 Dec 2021 8:12 AM GMT
ग्रेटर नोएडा में ऑनर किलिंग का प्रयास, युवक की पीट-पीट कर हत्या
x
वहीँ घायल युवती को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया जा रहा है.

ग्रेटर नोएडा के थाना बीटा 2 क्षेत्र के यमुना एक्सप्रेसवे जीरो पॉइंट पर एक युवक के शव व एक युवती के घायल व मूर्छित अवस्था में मिलने की सूचना पर पुलिस द्वारा मौके पर पहुँचकर मृतक राजू पुत्र जग्गी उम्र करीब 25 वर्ष निवासी ग्राम काऊन जनपद फतेहपुर के शव को कब्जे में लेकर पंचायतनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. वहीँ घायल युवती को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया जा रहा है. जहाँ युवती की स्थिति खतरे से बाहर है। मृतक राजू व युवती रिश्ते में चचरे भाई-बहन हैं। जोकि नोएडा घूमने आए थे।

आज सुबह ग्रेनो में ऑनर किलिंग का प्रयास व प्रेमी की लाठी डंडे और ईंट पत्थर से पीट-पीटकर निर्मम हत्या का मामला सामने आया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने लहूलुहान ईट लड़की की झुमके बरामद की हैं जिसमें प्रेमी की दर्दनाक मौत हो गई। आपको बता दें कि परी चोक व यमुना एक्सप्रेसवे के पास पॉश NRI सोसाइटी की झाड़ियों में प्रेमी का शव मिला था और प्रेमी के शव के पास युवती भी लहूलुहान अवस्था में झाड़ियों में मिली। जिसके बाद मौके पर पंहुची पुलिस ने घायल अवस्था मे युवती को अस्पताल में भर्ती कराया है जिसकी हालत स्थिर बताई जा रही है। ये घटना युवती के परिजनों द्वारा किये जाने का मामला सामने आया है। बेहोश युवती को होश आने पर झाड़ियों के पास से पेट्रोलिंग करती पीसीआर को जाते देख आवाज लगाई थी तब ये जानकारी पुलिस को हुई थी।

पुलिस द्वारा दी गई जनकारी के अनुसार घायल युवती की तहरीर के आधार पर FIR पंजीकृत कर त्वरित कार्यवाही करते हुए 02 नामजद व्यक्तियों को पूछताछ के लिए जनपद फतेहपुर से हिरासत में लिया गया है। कुछ लोग फरार है जिनकी पुलिस लगातार तलाश कर रही है। जो भी तथ्य निकलकर सामने आएंगे उनकड आधार पर कड़ी कार्यवाही की जा जाएगी।

Next Story