Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > नोएडा > नोएडा के अट्टा मार्केट जा रहे है तो जान लीजिये ये खबर, वरना पड़ सकते है परेशानी में!

नोएडा के अट्टा मार्केट जा रहे है तो जान लीजिये ये खबर, वरना पड़ सकते है परेशानी में!

 Special Coverage News |  21 Oct 2019 5:27 AM GMT  |  नोएडा

नोएडा के अट्टा मार्केट जा रहे है तो जान लीजिये ये खबर, वरना पड़ सकते है परेशानी में!

नोएडा: राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा के मिनी कनॉट प्लेस कहे जाने वाली सेक्टर 18 की मार्केट में 21 अक्टूबर से व्यावसायिक वाहनों पर रोक लगा दी गई है. दीपावली पर भीड़ और सुरक्षा व्यवस्था को देखते हुए ट्रैफिक पुलिस ने सख्त कदम उठाया है. अट्टा मार्केट में कमर्शियल वाहनों का प्रवेश बंद कर दिया जाएगा. ई रिक्शा, ऑटो, कैब समेत अन्य व्यवसायिक वाहनों की अट्टा पीर से अट्टा अंडरपास के बीच आवाजाही बंद रहेगी.

सुरक्षा के मद्देनजर फैसला

दीपावली नजदीक आते ही बाजारों की रौनक बढ़ने लगी है, लोग खरीददारी के लिए पहुंचने लगे हैं, ऐसे में बाजारों में भीड़ बढ़ने के साथ जाम लगने की समस्या से निजात दिलाने के लिए और लोगों को सुरक्षित माहौल देने के किए यातायात पुलिस ने कदम उठाया है.

यातायात इंस्पेक्टर विक्रम ने जानकारी देते हुए बताया कि अट्टा पीर से अट्टा चौक तक व्यावसायिक वाहनों पर रोक लगा दी गई है. बैरिकेटिंग लगा दी जाएगी, जो वाहन नियमों का पालन नहीं करेंगे उन पर नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी.

पुलिस अधीक्षक यातायात ने जानकारी दी कि अट्टा मार्केट में अतिरिक्त पुलिस बल तैनात किया जाएगा, साथ ही सड़क किनारे खड़े वाहनों को जब्त किया जाएगा.बता दें कि सेक्टर 18 मेट्रो स्टेशन पर उतरने वाले यात्रियों को समस्या का सामना भी करना पड़ सकता है, मेट्रो स्टेशन के नीचे ई रिक्शा और ऑटो नहीं मिलेंगे.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it
Top