Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > नोएडा > यूपी के नोएडा में लॉकडाउन में इफ्तार पार्टी का आयोजन, 19 लोगों के खिलाफ केस दर्ज

यूपी के नोएडा में लॉकडाउन में इफ्तार पार्टी का आयोजन, 19 लोगों के खिलाफ केस दर्ज

इस मामले में पुलिस ने 19 अभियुक्तों के खिलाफ केस दर्ज किया है. साथ ही इन पर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है.

 Shiv Kumar Mishra |  2 May 2020 3:30 AM GMT  |  नोएडा

यूपी के नोएडा में लॉकडाउन में इफ्तार पार्टी का आयोजन, 19 लोगों के खिलाफ केस दर्ज
x

देश में कोरोना वायरस का कहर देखा जा रहा है. कोरोना वायरस के खतरे से निपटने के लिए देश में लॉकडाउन लागू है. लॉकडाउन के कारण लोगों से भीड़ न जुटाने की अपील की गई है. हालांकि रमजान के महीने में लॉकडाउन का उल्लंघन करने के आरोप में 19 लोगों पर केस दर्ज किया गया है.

कोरोना वायरस के चलते लागू लॉकडाउन में लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने और घरों में रहने का निर्देश दिया गया है. इस बीच सामूहिक कार्यक्रमों पर भी रोक लगाई गई है. वहीं रमजान के महीने में लोगों से घरों में रहकर परिवार के साथ ही इफ्तार करने की अपील भी की जा चुकी है.

इस बीच उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में मोहल्ला चौथइया पट्टी में जामा मस्जिद के सामने पप्पू नाम के शख्स ने रोजा इफ्तार का आयोजन किया गया. इस सूचना पर थाना जेवर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आयोजक पप्पू और मौसम नाम के शख्स को करीब शाम 7 बजे गिरफ्तार कर लिया.

बड़े पैमाने पर इफ्तार का आयोजन करने पर लॉकडाउन का उल्लंघन करने के आरोप में पुलिस की ओर से कार्रवाई की गई है. इस मामले में पुलिस ने 19 अभियुक्तों के खिलाफ केस दर्ज किया है. साथ ही इन पर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it