नोएडा

पुलिस कप्तान अजय पाल शर्मा के कुशल नैतृत्व में फिर एक एनकाउंटर, बुलंदशहर का नामी बदमाश चोखे घायल

Special Coverage News
3 Oct 2018 6:53 AM GMT
पुलिस कप्तान अजय पाल शर्मा के कुशल नैतृत्व में फिर एक एनकाउंटर,  बुलंदशहर का नामी बदमाश चोखे घायल
x

धीरेन्द्र अवाना

नौएडा नोएडा शहर की गिनती हाइटेक शहरों मे की जाती है। बात करे पुलिस विभाग की तो वो भी हाइटेक तरीकों से काम करती है। नोएडा में कुछ समय पहले अपराधियों का बोल बाला था।लेकिन नये एसएसपी के आने के बाद बड़ा परिवर्तन हुआ है। अब बड़े बड़े अपराधी या तो जिला छोड़ कर चले गये है या उन्होने आत्म सर्मपण कर दिया है। ऐसा इसलिए क्योंकि एसएसपी महोदय के बारे में सभी जानते है कि वो कितने तेज-तरार है और इन्हे एनकाउंटर मैन के नाम से जाना जाता है। इनके एनकाउंटर की लिस्ट बहुत लंबी है। गौतमबुद्ध नगर में किसी भी घटना को अंजाम देने से पहले अपराधी दस बार जरूर सोचेगा।


ताजा मामला नोएडा के सेक्टर थाना-58 क्षेत्र का है जहा चेकिंग के दौरान पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गयी। इस दौरान एक बदमाश में पैर में गोली लगी है।वह एक बदमाश अँधेरे का फ़ायदा उठा कर मोके से भागने में कामयाब रहा।पकड़ा गया आरोपी बुलंदशहर का नामी बदमाश चोखे है। जो नोएडा के सेक्टर 62 में जयपुरिया तिराहे के पास पुलिस मुठभेड़ के दौरान पुलिस की गोली का शिकार हुआ है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि नोएडा के थाना -58 क्षेत्र के जयपुरिया तिराहे पर बेरिकेटिंग लगा कर रूटीन चेकिंग की जा रही थी।चेकिंग के दौरान 2 संधिग्ध व्यक्ति बाईक पर आते दिखे। पुलिस ने जब इन्हें रोकने की कोशिश की तो उन्होंने पुलिस पर फायर कर दिया जिसके बाद जवाबी फायरिंग में एक बदमाश के पैर में गोली लगी है।घायल बदमाश को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया। इनमें से एक बदमाश अँधेरे का फायदा उठा कर मौके से भागने में कामयाब हो गया।


पुलिस अधिकारियों का कहना है कि घायल बदमाश का नाम चोखे है जो बुलंदशहर का रहने वाला है। चोखे पर लूट आदि घटनाओं के 20 से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं। फिलहाल चोखे के आपराधिक इतिहास को जानने के लिए आस पास के जिलों से जानकारी की जा रही है। वहीँ फरार बदमाश का नाम रोहित है जिसे पकड़ने के लिए प्रयास किये जा रहे हैं।

Next Story