नोएडा

सैक्टर-56 के आरडब्लूए चुनाव में मोहन सिंह व संजय मावी के बीच काँटे की तक्कर

Special Coverage News
2 Dec 2018 3:43 AM GMT
सैक्टर-56 के आरडब्लूए चुनाव में मोहन सिंह व संजय मावी के बीच काँटे की तक्कर
x

धीरेन्द्र अवाना

नोएडा। नोएडा के सैक्टर-56 में आरडब्लूए के चुनाव कल होने है।जिसमें दो पैनल मुख्य रुप से मैदान में है।पहला पैनल संजय मावी व दूसरा पैनल मोहन सिंह का है।दोनों में कड़ी तक्कर है।पहला पैनल संजय मावी का है जो वर्तमान में करीब दो साल से आरड़ब्लूए अध्यक्ष है। उन्होने अपना घोषणा पत्र जारी किया जिसमें उन्होने बताया है कि हमने अपने कार्यकाल में प्रमुख काम किये है जैसे नये सामुदायिक भवन का रुका काम चालू कराकर उसे पूरा करना जबकि दूसरा पैनल कहता है कि सामुदायिक कैंद्र का कार्य हमारे कार्यकाल में शुरू हुआ था।


सैक्टर के पर्कों में फुटपाथ का निर्माण कराया गया जबकि दूसरा पैनल कहता है कि उस फुटपाथ की जरूरत ही नही थी क्योंकि वहा फुटपाथ पहले से मौजूद है एक और फुट्याथ बनाकर इन्होने लोगों के पैसे को बरबाद किया है व इस फुटपाथ के लिए बहुत सारे पेड़ो को काट कर एनजीटी के नियमों की अवहेलना की है। पूरे सैक्टर में सी.सी.टी.वी लगवा कर सैक्टर की सुरक्षा व्वस्था ठीक करना लेकिन दूसरा पैनल कहता है कि सैक्टर के सारे सी.सी.टी.वी इसलिए बंद है क्योंकि इससे इनकी गलत हरकते व दूसरों से मारपीट की बाते न खुल जाये।


जब हमने सैक्टरवासीयों से जानने की कौशिश की तो सबने एक स्वर में कहा कि हमें ऐसे अध्यक्ष की जरूरत है जो हमारी समस्याओं को समझ सके न कि सैक्टर में राजनीति करे।पछ्ले दो साल से हम ऐसे व्यक्ति को झेल रहे है जिसको हमारी समस्याओं से कोइ लेना देना ही नही है। महिला अपने आप असुरक्षित महसूस करती है। अब देखना ये है कि सैक्टरवासी किस को चुन कर अपना अध्यक्ष बनाती है।

Next Story