Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > नोएडा > ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के पूर्व जीएम और बीजेपी नेता रविन्द्र तोंगड के घर पर इनकम टेक्स का छापा

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के पूर्व जीएम और बीजेपी नेता रविन्द्र तोंगड के घर पर इनकम टेक्स का छापा

 Special Coverage News |  18 Sep 2018 7:00 AM GMT  |  नोएडा

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के पूर्व जीएम और बीजेपी नेता रविन्द्र तोंगड के घर पर इनकम टेक्स का छापा

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के पूर्व जीएम वर्तमान में बीजेपी के नेता रविंद्र तोगड़ पर करोड़ों रुपए का धांधली का आरोप लगा है. रविंद्र तोगड़ बसपा सरकार में जनरल मैनेजर के पद पर तैनात था. 50 से 60 इनकम टैक्स कर्मचारियों ने छापा मारा है.


मिली जानकारी के अनुसार ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के पूर्व जनरल मैनेजर रविंद्र तोगड़ के घर पर इनकम टेक्स विभाग के पचास साथ कर्मचारियों ने मिलकर छापा डाला है. इनके खिलाफ मिली घोटाले की जानकारी एक बाद इनकम टैक्स ने बीजेपी नेता रविंद्र तोगड़ के घर आनंदपुर गांव में छापा मारा है. बीजेपी नेता का गाँव ग्रेटर नोएडा के जारचा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आता है. आनंदपुर गांव मैं इनकम टेक्स ने पूरे गांव को चारों तरफ से घेरा कर छापेमारी शुरू की है. फ़िलहाल सर्च अभियान जारी है.




बता दें कि प्राधिकरण के पूर्व जीएम रविन्द्र तोंगड के ठिकानों पर इनकम टैक्स विभाग का छापा इसलिए पड़ा है क्योंकि इनका दिल्ली के एक बड़े ग्रुप से पैसा लेनदेन के मामले में इनकम टैक्स विभाग को अहम सबूत मिले है. साथ हिन्या इन पर यादव सिंह का करीबी होने का भी आरोप लगा है.



Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top