Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > नोएडा > आईपीएस वैभव कृष्ण ने किया हत्याकांड का खुलासा, दो आरोपी गिरफ्तार कर भेजे जेल

आईपीएस वैभव कृष्ण ने किया हत्याकांड का खुलासा, दो आरोपी गिरफ्तार कर भेजे जेल

यह खुलासा करने वाली पुलिस टीम की एसएसपी ने 25000 हजार नकद पुरस्कार देने की भी घोषणा की. एसएसपी ने कहा कि जिले में हो रही छिटपुट वारदातों पर जल्द ही बड़ी कार्यवाही होगी जिससे इन घटनाओं पर लगाम लग सके.

 Special Coverage News |  20 Feb 2019 2:28 PM GMT  |  नोएडा

आईपीएस वैभव कृष्ण ने किया हत्याकांड का खुलासा, दो आरोपी गिरफ्तार कर भेजे जेल
x

यूपी के नोएडा में एसएसपी वैभव कृष्ण ने एक बड़े केस का खुलासा किया. उन्होंने बताया कि पुलिस ने सूचना के आधार पर दो शातिर बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के मुताबिक दोनों बदमाश हत्या के आरोप में फरार चल रहे थे. जिसके बाद से ही पुलिस दोनों की तलाश में जुटी थी. गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने दोनों शातिर बदमाशों से पूछताछ की. जिसके बाद उन्हें जेल भेजा जा रहा है.

मिली जानकारी के मुताबिक मामला नोएडा के कासना थाना क्षेत्र का है. गौतम बुद्ध नगर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक वैभव कृष्ण के मुताबिक पुलिस को बदमाशों के आने की सूचना मिली. सूचना के आधार पर पुलिस ने दोनों बदमाश सोनू उर्फ राहुल यादव और सुबोध भाटी को मौके पर ही गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ की जिसमें दोनों ने बताया कि 4 जनवरी को भाजपा नेता धर्मी की हत्या को अंजाम दिया था. इसके बाद 5 फरवरी को ग्रेटर नोएडा में स्थित मिठाई की एक दुकान पर ठेकेदार नीरज की हत्या की थी. पुलिस के मुताबिक दोनों की काफी समय से तलाश थी.इस केस में अभी एक आरोपी की गिरफ्तारी शेष है जिसे पुलिस जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.


पुलिस के मुताबिक दोनों गिरफ्तार आरोपियों के पास से लूट की एक कार और दो चाकू बरामद किए है. पुलिस का कहना है कि जो कार बरामद की गई है वह कासना थाना क्षेत्र से लूटी गई थी. पूछताछ में दोनों शातिर बदमाशों ने बताया कि वह गैंगस्टर अनिल दुजाना और रणबीर भाटी के लिए काम करते है. यह खुलासा करने वाली पुलिस टीम की एसएसपी ने 25000 हजार नकद पुरस्कार देने की भी घोषणा की. एसएसपी ने कहा कि जिले में हो रही छिटपुट वारदातों पर जल्द ही बड़ी कार्यवाही होगी जिससे इन घटनाओं पर लगाम लग सके.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it