Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > नोएडा > खनन में लगे जेसीबी व हाईवा को थाना जारचा पुलिस ने पकड़ा

खनन में लगे जेसीबी व हाईवा को थाना जारचा पुलिस ने पकड़ा

जो खेत मे से मिट्टी खोदकर हाईवा में मिट्टी भर रही थी। खेत मे लगभग 8 फीट गहराई तक मिट्टी खोद रखी थी

 Sujeet Kumar Gupta |  26 Feb 2020 5:34 AM GMT  |  नई दिल्ली

खनन में लगे जेसीबी व हाईवा को थाना जारचा पुलिस ने पकड़ा

(धीरेन्द्र अवाना)

नोएडा।अपराध पर निंरतर अंकुश लगाने का प्रयास करने वाली पुलिस ने अवैध खनन में लगे जेसीबी व हाईवा को पकड़ा।जो क्षेत्र में खनन के कार्यों में लगे रहते थे।आपको बता दे कि पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के नेतृत्व में जिले भर में अपराधियों पर लगाम लगायी जा रही है। इसी क्रम में डीसीपी थर्ड राजेश कुमार सिंह के नेतृत्व में थाना प्रभारी जारचा पुलिस टीम अल्ट्राटेक मोबाईल के साथ शान्ति व्यवस्था ड्यूटी कसबा दादरी से आ रहे थी कि वापस आते समय रसूलपुर पहुचे तो मुखबिर सूचना मिली कि राजेश पुत्र रोहताश निवासी प्यावली थाना जारचा, गौतमबुद्धनगर नाम का एक व्यक्ति ग्राम प्यावली के जंगल मे जेसीबी चलाकर अवैध खनन कर रहा है।

इस सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तो देखा कि ग्राम प्यावली के जंगल मे खेत आनंद राणा निवासी बिसाहडा पर एक जेसीबी जिसका नंबर यूपी 16 ईटी/0649 है जो खेत मे से मिट्टी खोदकर हाईवा में मिट्टी भर रही थी। खेत मे लगभग 8 फीट गहराई तक मिट्टी खोद रखी थी तथा उक्त मिट्टी तेजी से खोदकर उपरोक्त वाहनों से ढोकर पवनेश निवासी रसूलपुर के यहां भरी जा रही थी।जेसीबी चालक व हाईवा चालक मौके पर पुलिस को देख कर फरार हो गए।पुलिस ने मौके से एक मोटर साईकिल हीरो होण्डा स्पलेन्डर जो वहीं खडी थी और जेसीबी व हाईवा को कब्जे में ले लिया।डीसीपी ने श्री सिंह ने बताया कि मोटर साईकिल उपरोक्त की मौके पर ही वीडियोग्राफी की गई तथा हाईवा, जेसीबी व मोटर साईकिल को मौके पर ही सीज कर दिया गया है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it