Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > नोएडा > जेवर एयरपोर्ट का नाम गुर्जर सम्राट मिहिर भोज करने की मांग

जेवर एयरपोर्ट का नाम गुर्जर सम्राट मिहिर भोज करने की मांग

 Special Coverage News |  9 Jan 2019 3:45 AM GMT  |  जेवर

जेवर एयरपोर्ट का नाम गुर्जर सम्राट मिहिर भोज करने की मांग
x

धीरेन्द्र अवाना

ग्रेटर नोएडा। अखिल भारतीय वीर गुर्जर महासभा गौतमबुध नगर इकाई ने ग्रेटर नोएडा के प्रेस क्लब में एक प्रेस वार्ता की।इस मौके पर अखिल भारतीय वीर गुर्जर महासभा के जिलाध्यक्ष श्याम सिंह भाटी ने केन्द्र सरकार से जेवर में बन रहे एयरपोर्ट का नाम सम्राट गुर्जर सम्राट मिहिर भोज के करने की मांग की है। उन्होने बताया की गुर्जर सम्राट मिहिर भोज देश के चक्रवर्ती सम्राट थे और करोड़ों लोगों की आस्था उनसे जुड़ी हुई है।उन्होंने बताया इसके लिए वह स्थानीय विधायकों और केंद्रीय मंत्री से भी समर्थन मांगेंगे।


इस मांग का कुछ दिन पहले सांसद अरुण कुमार सिंह व जेवर के विधायक धीरेंद्र सिंह भी समर्थन कर चुके है। श्याम सिंह भाटी ने बताया कि इसके लिए अखिल भारतीय वीर गुर्जर महासभा जनपद में 14 जनवरी से 31जनवरी तक हस्ताक्षर अभियान चलाया जाएगा और लाखों की संख्या में हस्ताक्षर कराकर प्रधानमंत्री को भेजे जाएंगे और बताया कि इस संबंध में अखिल भारतीय वीर गुर्जर महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अनुराग गुर्जर 1 नवंबर को प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से गोरखपुर में मिल चुके हैं और अपना मांग पत्र सौंप चुके हैं इस दोरान मुख्यमंत्री ने उन्हे आश्वासन भी दिया गया था कि उनकी इस बात पर गम्भीरता से विचार किया जाएगा ओर उनकी मांग को केंद्र सरकार को भी भेजा जायेगा।


श्याम सिह भाटी ने कहा की इस मांग के समर्थन के लिये देश के सभी गुर्जर सांसदो ओर विधायकों से समर्थन पत्र लिये जायेगे।इस प्रेसवार्ता में मुख्य रूप से तेजा गुनपुरा,अजय भाटी,विकास, पंकज मावी,अमित खारी,सत्येंद्र गुर्जर,दिनेश तोगड,नीरज जगनपुर,राजीव गुर्जर,अनिल कसाना,ललित भाटी,अनुज नागर,विनीत कसाना,रामटेक कटारिया,विपिन नागर,अतुल भाटी,विकास भाटी,आदि दर्जनों लोग मौजूद थे।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it