नोएडा

नोएडा में ज्वैलर को गोली मारकर बदमाश हुये फरार,घटना के विरोध में व्यापारी बैठे धरने पर, सीसीटीवी फुटेज आया सामने

Sujeet Kumar Gupta
13 Feb 2020 11:18 AM GMT
नोएडा में ज्वैलर को गोली मारकर बदमाश हुये फरार,घटना के विरोध में व्यापारी बैठे धरने पर, सीसीटीवी फुटेज आया सामने
x
प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, लूट के इरादे से आए बदमाशों ने पहले ज्वैलर पर फायरिंग की फिर तिजोरी से ज्वैलरी निकालकर फरार हो गए।

(धीरेन्द्र अवाना)

नोएडा।नोएडा में आज दोपहर उस हड़कंप में मच गया जब सैक्टर-12 के पी ब्लॉक मार्केट में दिनदहाड़े तीन बदमाश एक ज्वैलर को गोली मारकर शोरूम में रखा लाखों का सोना लूट कर फरार हो गए। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर एडिशनल पुलिस कमिश्नर अखिलेश कुमार, डीसीपी नोएडा संकल्प शर्मा, डीसीपी क्राइम डॉ मीनाक्षी कात्यान,एडिशनल डीसीपी रणविजय सिंह,एसीपी अरुण कुमार,एसीपी सतेंदर वर्मा सहित भारी संख्या में पुलिस बल पहुँचा। मामले की गंभीरता को देखते हुये पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है।

नोएडा के प्रथम कमिश्नर आलोक जी का इस प्रकार से स्वागत उनके लिए किसी चैलेंज से कम नहीं है। पुलिस चौकी से मात्र 200 मीटर की दूरी पर इस प्रकार से घटना घट जाना, बेहद ही दुर्भाग्यपूर्ण है। सारे व्यापारियों में भय व्याप्त है। दोषियों की शीघ्र गिरफ्तारी हो एवम उन्हें उचित दंड मिले।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, लूट के इरादे से आए बदमाशों ने पहले ज्वैलर पर फायरिंग की फिर तिजोरी से ज्वैलरी निकालकर फरार हो गए। यह भी पता चला है कि भागने के दौरान भी बदमाशों ने फायरिंग की, जिससे लोगों में दहशत पैदा की जा सके।शोरूम के ठीक सामने लगे सीसीटीवी कैमरे में बदमाशों की पूरी करतूत कैद हो गयी है।आपको बता दे कि सैक्टर-12 की पी ब्लॉक मार्केट में कमल ज्वैलर के मालिक नरेश पंवार का करीब एक बजे अपने शोरूम में ही बैठे थे।इसी दौरान हेलमेट लगाए तीन बदमाशों ने शोरूम में पहुंचकर लूटपाट शुरू कर दी।

लूट का विरोध करने पर बदमाशों ने नरेश पर फायरिंग कर दी।जिसकी वजह से नरेश को एक गोली सिर में जबकि दूसरी कंधे के पास लगी है।घटना के दौरान ज्वेलर के पास में उनका एक कर्मचारी भी था।हालांकि कर्मचारी चोटिल नहीं हुआ है।सूत्रों की माने तो बदमाश गोली मारने के बाद ज्वैलरी से भरा डब्बा लूटकर फायरिंग करते हुए फरार हो गए।बदमाशों ने बाहर निकलते हुये कई राउंड हवाई फायरिंग करते फरार हो गये।पुलिस ने आशंका जतायी है कि यहां से महज 500 मीटर दिल्ली बार्डर है इस कारण बदमाश दिल्ली की तरफ भाग गये होंगें।

एडीसीपी संकल्प शर्मा ने आश्वासन दिया कि जल्द से जल्द बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।वही दूसरी ओर गंभीर रूप से घायल ज्वेलर नरेश कुमार का इलाज सैक्टर-11 स्थित मेट्रो में चल रहा है।फिलहाल उनका आईसीयू में इलाज चल रहा है। इस वारदात के बाद ज्वेलर एसोसिएशन के महासचिव एसके जैन के नेतृत्व में कई पार्टी के नेता दुकान के सामने ही धरने पर बैठ गए हैं।व्यापारियों का कहना है की बदमाश सनसनीखेज वारदात को अंजाम दे रहे हैं व पुलिस इन पर अंकुश नहीं लगा पा रही है।

नोएडा में ज्वैलर को गोली मारकर बदमाश हुये फरार सीसीटीवी फुटेस आया सामने, देखे



Tags
Sujeet Kumar Gupta

Sujeet Kumar Gupta

    Next Story