नोएडा

नोएडा में गाजियाबाद के रहने वाले पत्रकार मनोज और गौरव की एक्सीडेंट में मौत

Shiv Kumar Mishra
11 Jun 2023 8:15 AM GMT
नोएडा में गाजियाबाद के रहने वाले पत्रकार मनोज और गौरव की एक्सीडेंट में मौत
x
Journalists Manoj and Gaurav, residents of Ghaziabad, died in an accident in Noida.

गाजियाबाद के रहने वाले मनोज कुमार और गौरव जो की पेशे से पत्रकार थे किसी काम से नोएडा गए हुए थे। जहां रास्ते में एक पिकअप गाड़ी से एक्सीडेंट होने से मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। इनके निधन से पत्रकारों में भी शोक की लहर दौड़ गई।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक थाना सेक्टर-24 क्षेत्र के अंतर्गत सुबह 7ः45 बजे एलीवेटिड रोड सेक्टर-62 की ओर जाने वाली सड़क पर बाइक नं0 UP14EE0252 व पिकअप गाड़ी रजि नं0 DL1LAC1284 का एक्सीडेंट हो गया। जिसमे बाइक सवार 2 लड़के 1.मनोज कुमार पुत्र उदय सिंह निवासी विजयनगर, गाजियाबाद उम्र 45 वर्ष व 2.गौरव पुत्र हरेन्द्र निवासी नगला अक्कूपुकरी, गाजियाबाद उम्र 38 वर्ष घायल हो गये, जिनको तत्काल उपचार हेतु कैलाश हॉस्पिटल भिजवाया गया।

दोनों घायल व्यक्तियों की इलाज के दौरान मृत्यु हो गयी है। थाना सेक्टर-24 पुलिस द्वारा शवों का पंचायतनामा भरकर पोस्टमार्टम हेतु भेजा जा रहा है। सूचना पर परिजन मौके पर आ गये है। अग्रिम विधिक कार्रवाई प्रचलित है।

वहीं साथी पत्रकारों ने बताया कि दो नौजवान साथी जो कि न्यूज़ 24 में कार्यरत थे जिनका नाम गौरव और मनोज है। आज सुबह सड़क दुर्घटना में नहीं रहे। दोनों एक साथ बाइक पर घर जा रहे थे। रास्ते में एक पिकअप गाड़ी से एक्सीडेंट होने पर मौत हो गई।

Next Story