नोएडा

नोएडा के तीनों विधायक और डीएम सीडीओ, सीएमओ समेत पचास पत्रकारों पर कोरोना का साया

Shiv Kumar Mishra
20 March 2020 11:49 AM GMT
नोएडा के तीनों विधायक और डीएम सीडीओ, सीएमओ समेत पचास पत्रकारों पर कोरोना का साया
x
इस दौरान स्वास्थ्य मंत्री ने उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार के 3 वर्ष का कार्यकाल पूरा होने पर उपलब्धियों के बारे में पत्रकार वार्ता करके जानकारी भी दी थी।

गौतमबुद्ध नगर जिले अब एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जहाँ जिले के तीनों विधायकों, जिलाधिकारी, मुख्य विकास अधिकारी, मुख्य चिकित्सा अधिकारी और करीब 50 पत्रकार भी कोरोना वायरस के साए में आते नजर आ रहे हैं। बता दें कि कनिका कपूर की लखनऊ पार्टी में शामिल होने वाले उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह गुरुवार को गौतमबुद्ध नगर जिले में आये थे। जहाँ उन्होंने गौतमबुद्ध यूनिवर्सिटी में बनाए गए क्वॉरेंटाइन वार्ड का जायजा लिया और इसके बाद कलेक्ट्रेट में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी। जिसमें जिले के करीब 50 पत्रकार शामिल हुए थे।

स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह के साथ नोएडा के विधायक पंकज सिंह, दादरी के विधायक तेजपाल सिंह नागर, जेवर के विधायक ठाकुर धीरेंद्र सिंह, गौतमबुद्ध नगर के जिलाधिकारी बीएन सिंह, मुख्य विकास अधिकारी अनिल सिंह, मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ अनुराग भार्गव समेत 50 पत्रकार पूरे कार्यक्रमों में शामिल रहे। इस दौरान स्वास्थ्य मंत्री ने उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार के 3 वर्ष का कार्यकाल पूरा होने पर उपलब्धियों के बारे में पत्रकार वार्ता करके जानकारी भी दी थी।



अब शुक्रवार को यह बात सामने आई है कि कनिका कपूर कोरोना वायरस से संक्रमित हैं तो इसके बाद लखनऊ के साथ-साथ गौतमबुद्ध नगर जिले में हड़कंप का मचा हुआ है। इस बारे में जिला प्रशासन का कहना है कि स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह की लखनऊ में जांच की जा रही है। उनकी रिपोर्ट आने के बाद आगे के कदम पर निर्णय लिया जाएगा। फ़िलहाल स्वास्थ्य मंत्री की जांच की जा रही है।



मालूम हो कि गौतमबुद्ध नगर कोरोना वायरस के संक्रमण के प्रति बेहद संवेदनशील है और जिले में राहत और बचाव कार्यों की कमान इस वक्त जिलाधिकारी बीएन सिंह और मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ अनुराग भार्गव संभाल रहे हैं। इन हालात में अगर दुर्भाग्यवश कोई समस्या उत्पन्न होती है तो बड़ी परेशानी खड़ी हो सकती है। लोगों का कहना है कि बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर की नासमझी और इस वायरस के प्रति गैर जागरूक होना बड़ी समस्या बन गया है।

बता दें कि लखनऊ में कनिका कपूर अलबर अहमद डम्पी के घर आयोजित पार्टी में शामिल हुई थी। जिसमें देश की कई जानी मानी हस्तियाँ भी शामिल हुई है। जिसमें राजस्थान के सांसद दुष्यंत कुमार की जांच रिपोर्ट नेगेटिव आई है। जबकि उनकी माँ और राजस्थान की पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने खुद को आइसोलेट कर लिया है। फिलहाल कनिका कपूर के पोजिटिव होने से लखनऊ से लेकर नोएडा तक हडकम्प मचा हुआ है।

Next Story