Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > नोएडा > नोएडा में ताबड़तोड़ वारदात, दादरी में युवक की चाक़ू से गोदकर सरेआम हत्या

नोएडा में ताबड़तोड़ वारदात, दादरी में युवक की चाक़ू से गोदकर सरेआम हत्या

दादरी में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया है।

 ललित पंडित |  8 Sep 2020 2:47 PM GMT  |  नोएडा

नोएडा में ताबड़तोड़ वारदात, दादरी में युवक की चाक़ू से गोदकर सरेआम हत्या
x

ग्रेटर नोएडा में क्राइम रुकने का नाम नहीं ले रहा है। एक के बाद एक घटना लगातार सामने आ रही है। ताजा मामला दादरी के नई आबादी मोहल्ले का है जहां नकाबपोश तीन बदमाशों ने एक युवक पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है और एहतियात के तौर पर। दादरी में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया है।

अस्पताल के स्ट्रेचर पर लेटे घायल का इलाज कर रहे डॉक्टर ने बताया घायल शेरू भाटी जो कि दादरी के चितौरा गांव का रहने वाला है उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। शेरू पर आज दिनदहाड़े नई आबादी मोहल्ले में तीन नकाबपोश बदमाशों ने ताबड़तोड़ चाकू से हमला कर दिया। हमले में घायल युवक नाली में गिर गया।

नाली में गिरने के बाद भी नकाबपोश बदमाश उस पर चाकू से हमला करते रहे, और हमलावर बड़े ही आराम से मौके से फरार हो गए। स्थानीय लोगों ने घायल को उठाकर दादरी के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया जहां से उसकी हालत गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया, लेकिन शेरु की इलाज के दौरान मौत हो गई।

वहीं हादसे के बाद घटनास्थल का डीसीपी राजेश कुमार ने निरीक्षण किया साथ ही एहतियात के तौर पर दादरी में पुलिस बल तैनात कर दिया है। पुलिस का कहना है कि हमलावरों की पहचान कर ली गई है जल्दी! उनको गिरफ्तार कर केस का खुलासा कर दिया जाएगा।

बताया जा रहा है कि कल शेरू का किसी से विवाद हुआ था। उस विवाद में शेरू ने एक युवक को थप्पड़ मार दिया था। पुलिस! उसी झगड़े मैं युवक की हत्या की आशंका जता रही है। हालांकि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है, और आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it