Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > नोएडा > देखिये पूरी सूची, किस किस के नामजद दर्ज हुई राहुल, प्रियंका और आचार्य प्रमोद के साथ रिपोर्ट

देखिये पूरी सूची, किस किस के नामजद दर्ज हुई राहुल, प्रियंका और आचार्य प्रमोद के साथ रिपोर्ट

नोएडा पुलिस ने एफआईआर में रोबर्ट वाड्रा को दिखाया प्रियंका गाँधी की पत्नी, पति की जगह लिखा पत्नी, रॉबर्ट वाड्रा को बताया गया पत्नी, नोएडा पुलिस में दिखी सामान्य ज्ञान की कमी।

 ललित पंडित |  2 Oct 2020 7:56 AM GMT  |  नोएडा

देखिये पूरी सूची, किस किस के नामजद दर्ज हुई राहुल, प्रियंका और आचार्य प्रमोद के साथ रिपोर्ट
x

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गाँधी और यूपी की प्रभारी महासचिव प्रियंका गाँधी और कांग्रेस के नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम , प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू , जतिन प्रसाद , दीपेंद्र हुड्डा , रणदीप सुरजेवाला समेत १५३ नामजद और एक अज्ञात के खिलाफ थाना प्रभारी रामेश्वर सिंह ने सरकारी कार्य में बाधा और धारा १४४ उल्लघन की रिपोर्ट दर्ज कराइ है.

कांग्रेस नेता राहुल प्रियंका के नेत्रत्व में हाथरस में रेप पीडिता के परिजनों से मिलना चाहते थे. जिसे प्रसाशन नहीं चाहता था कि राहुल हाथरस जाएँ. जिसे रोकने को लेकर पुलिस को लाठियां भी भाजनी पड़ी जिसको देखते हुए यह केस दर्ज किया गया है. नोएडा पुलिस ने एफआईआर में रोबर्ट वाड्रा को दिखाया प्रियंका गाँधी की पत्नी, पति की जगह लिखा पत्नी, रॉबर्ट वाड्रा को बताया गया पत्नी, नोएडा पुलिस में दिखी सामान्य ज्ञान की कमी है.

1. राहुल गाँधी, प्रियंका गाँधी समेत 203 लोगो पर मुकदमा दर्ज, धारा 144 का उल्लघन करने व महामारी एक्ट के पालन न करने के चलते दर्ज हुई एफआईआर, 153 नामजद व 50 अज्ञात के खिलाफ दर्ज हुआ इकोटेक 1 में मुकदमा दर्ज, आईपीसी की धारा 188, 269, 270 व महामारी एक्ट की धारा 3 में दर्ज हुआ मुकदमा, इकोटेक 1 थाना प्रभारी रामेश्वर कुमार ने दर्ज कराया मुकदमा।

2. प्रदेश अध्यक्ष अजय सिंह लल्लू, प्रदेश महासचिव वीरेंद्र सिंह गुड्डू, जिला अध्यक्ष मनोज चौधरी समेत 50 अज्ञात लोगों पर भी दर्ज हुआ मुकदमा, पुलिस के कार्य मे बाधा उत्पन्न करना, सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुँचाना, ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों से मारपीट की धाराओं में दर्ज किया गया मुकदमा, आईपीसी की 332, 353, 427, 323, 354ख, 147, 148 में दर्ज हुआ मुकदमा, बीटा 2 थाना प्रभारी सुजीत उपाध्याय की तहरीर पर इकोटेक 1 थाने में दर्ज हुआ मुकदमा।

देखिये पूरी रिपोर्ट



Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it