Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > नोएडा > एक कुख्यात लुटेरे को थाना नॉलेज पार्क पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान किया गिरफ्तार

एक कुख्यात लुटेरे को थाना नॉलेज पार्क पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान किया गिरफ्तार

 Shiv Kumar Mishra |  29 Sep 2020 1:57 PM GMT  |  दिल्ली

एक कुख्यात लुटेरे को थाना नॉलेज पार्क पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान किया गिरफ्तार
x

नोएड़ा।अपराध पर अंकुश लगाने वाली पुलिस को उस वक्त एक बड़ी सफलता मिली जब थाना नॉलेज पार्क पुलिस ने गैंगस्टर एक्ट के मामले में वांछित एक कुख्यात लुटेरे को पुलिस मुठभेड़ के दौरान पकड़ा।जिसके खिलाफ करीब दस मुकदमें पंजीकृत है और गैंगस्टर एक्ट के एक मामले में वांटेड भी चल रहा था।

आपको बता दे कि पुलिस आयुक्त के निर्देश पर अपराधियों के खिलाफ निरंतर कारवाई की जा रही है। इसी क्रम में डीसीपी ग्रेटर नोएडा राजेश सिंह के कुशल नेतृत्व में नॉलेज पार्क थानाध्यक्ष वरुण पंवार ने अपनी टीम उप निरीक्षक दिनेश कुमार सिंह,उप निरीक्षक ब्रज सिंह,मौ० अरशद,मोहित कुमार,आशीष कुमार,अर्जुन सिंह,सचिनवीर सिंह,गौपाल शर्मा,अंकुर राठौर,जयगोपाल मिश्रा और देवेन्द्र सिंह के साथ मिलकर रविवार की देर रात को गैंगस्टर एक्ट के मामले में वांछित एक कुख्यात लुटेरे को पुलिस मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया है।पुलिस द्वारा चलाई गोली उसके पैर में लगी है।

डीसीपी ग्रेटर नोएडा राजेश सिंह ने बताया कि थाना नॉलेज पार्क पुलिस रविवार की देर रात को एलजी गोल चक्कर के पास तलाशी ले रही थी,तभी मोटरसाइकिल पर सवार होकर कुछ बदमाश आते हुए दिखाई दिए। जब पुलिस ने उन्हें रुकने का इशारा किया तो बदमाशों ने पुलिस पार्टी पर जान से मारने की मंशा से गोली चला दी। उन्होंने बताया कि जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने भी गोली चलाई। पुलिस द्वारा चलाई गई गोली सलमान निवासी जनपद बुलंदशहर के पैर में लगी है।

सलमान गैंगस्टर एक्ट के मामले में वांछित था तथा इसकी गिरफ्तारी पर 25 हजार रुपए का इनाम घोषित है।पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि यह बदमाश लूटपाट की कई वारदात को अंजाम दे चुका है।पुलिस ने इसके पास से देसी तमंचा,कारतूस व एक मोटरसाइकिल बरामद किया है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it