नोएडा

नोएडा के स्थानीय लोगों ने दी एक व्यक्ति के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की सूचना, रिपोर्ट नेगेटिव आने पर लोगों ने ली राहत की सांस

Shiv Kumar Mishra
19 March 2020 8:00 AM GMT
नोएडा के स्थानीय लोगों ने दी एक व्यक्ति के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की सूचना, रिपोर्ट नेगेटिव आने पर लोगों ने ली राहत की सांस
x
प्रशासन ने दावा किया है कि रिपोर्ट आने के बाद स्थिति सामान्य है। कोई घबराने की आवश्यकता नहीं है।

(धीरेन्द्र अवाना)

नोएडा। कोरोना वायरस के बचाव के लिए यहा एक ओर प्रशासन तरह तरह के प्रयोग कर रहा है।वही कल प्रशासन के हाथ पैर उस समय फूल गये जब नोएडा के सैक्टर-12 के निवासियों ने पुलिस को 112 पर सूचना दी कि कोरोना वायरस संक्रमित एक व्यक्ति हमारे सैक्टर में है। प्रशासन ने चुस्ती दिखाते हुये स्वास्थ विभाग व पुलिस टीम को मौके पर भेजा।

आपको बता दे कि नोएडा के सैक्टर-12 के आर ब्लॉक के मकान नम्बर 18 में जिस व्यक्ति को कोरोना वायरस होने की सूचना पुलिस को दी गयी थी। उसके बाद सैक्टर-12 में बात आग की तरह फैल गयी।जैसे ही लोगों को पता चला तो सैक्टर-12 में हड़कंप मच गया। लोग तरह-तरह की बातें करने लगे।एक दूसरे से लोग जानकारियां लेने लगे।

उस वक्त सैक्टर में दहशत का माहौल बन गया था। लेकिन सुबह उस व्यक्ति की जांच दिल्ली के राम मनोहर लोहिया में हुई तो रिपोर्ट निगेटिव आने से सैक्टर के लोगों व प्रशासन ने राहत की सांस ली। प्रशासन ने दावा किया है कि रिपोर्ट आने के बाद स्थिति सामान्य है। कोई घबराने की आवश्यकता नहीं है।

Next Story