नोएडा

भारी बारिश के कारण ग्रेटर नोएडा वेस्ट में बड़ा हादसा, सड़क जमीन में धंसी, इलाके में दहशत!

Arun Mishra
9 Oct 2022 6:59 AM GMT
भारी बारिश के कारण ग्रेटर नोएडा वेस्ट में बड़ा हादसा, सड़क जमीन में धंसी, इलाके में दहशत!
x
इसकी वीडियो भी सोशल मीडिया में काफी तेजी के साथ वायरल हो रही है। मा

ग्रेटर नोएडा वेस्ट : बारिश के कारण ग्रेटर नोएडा वेस्ट में बड़ा हादसा हुआ है। ग्रेटर नोएडा वेस्ट के सेक्टर-1 में स्थित एक्सप्रेस एस्ट्रा में गहरी खुदाई और लगातार बारिश के कारण जमीन धंस गई है। सड़क का एक बड़ा हिस्सा जमीन में धंस गया है। जिसकी वजह से आसपास के लोगों में दहशत का माहौल व्याप्त हो गया है। इसकी वीडियो भी सोशल मीडिया में काफी तेजी के साथ वायरल हो रही है। मामले की जानकारी स्थानीय लोगों ने पुलिस और प्रशासन को दी है। बताया जा रहा है कि थोड़ी देर में ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी की टीम भी मौके पर पहुंच सकती है।

देर रात करीब 2 बजे की घटना

मिली जानकारी के मुताबिक यह हादसा ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित सेक्टर-1 यथार्थ अस्पताल के पास एक्सप्रेस एक्स्ट्रा की निर्माणधीन बिल्डिंग में हुआ है। बताया जा रहा है कि हादसा देर रात करीब 2:00 बजे हुआ था। जिसकी वजह से आसपास कोई व्यक्ति मौजूद नहीं था। हादसे के कारण कोई जनहानि नहीं हुई है, लेकिन उसके बावजूद भी स्थानीय लोगों में भय का माहौल है।

जिले में कोई पहली घटना नहीं

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में रहने वाली समाज सेविका और गौतम बुद्ध नगर विकास समिति की अध्यक्ष रश्मि पांडे का कहना है कि इस तरह की घटना यह साबित करती है कि बिल्डर ने किस तरीके की सामग्री का इस्तेमाल किया है। बिल्डर द्वारा घटिया किस्म की सामग्री का इस्तेमाल किया जाता है और फिर उनको भोली-भाली जनता को बेच दिया जाता है। जिसकी वजह से ग्रेटर नोएडा वेस्ट में रहने वाले निवासियों में भय का माहौल व्याप्त है। यह कोई पहली घटना नहीं है। इससे पहले भी काफी स्थानों पर निर्माणधीन बिल्डिंग की जमीन धंस गई

Next Story