Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > नोएडा > प्रियंका को राहुल की पप्पी बताकर बुरे फंसे मंत्री महेश शर्मा!

प्रियंका को राहुल की पप्पी बताकर बुरे फंसे मंत्री महेश शर्मा!

 Special Coverage News |  18 March 2019 5:56 AM GMT  |  दिल्ली

प्रियंका को राहुल की पप्पी बताकर बुरे फंसे मंत्री महेश शर्मा!
x

चुनावी माहौल के परवान चढ़ते ही नेताओं की बयानबाजी भी शुरू हो गई है. इस बीच केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा का एक बयान सामने आया है जो नए विवाद को जन्म दे सकता है. महेश शर्मा ने अपने इस ताजा बयान में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के लिए आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग किया है. कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए महेश शर्मा ने कहा, ''पप्पू कहता है कि प्रधानमंत्री बनेगा, अब तो पप्पू की पप्पी भी आ गई''.

न्यूज एजेंसी ANI के द्वारा जारी किए गए एक वीडियो के अनुसार 16 मार्च को उत्तर प्रदेश के सिकंदराबाद में एक रैली को संबोधित करते हुए महेश शर्मा ने ये बयान दिया. इस दौरान वह विपक्षियों का मजाक उड़ा रहे थे, तभी राहुल-प्रियंका पर उन्होंने ये टिप्पणी की.



महेश शर्मा ने कहा, ''...वो पप्पू कहता है मैं प्रधानमंत्री बनूंगा, मायावती, अखिलेश, पप्पू और वो पप्पू की पप्पी भी आ गई है. क्या वो पहले देश की बेटी नहीं थी क्या, क्या वो कांग्रेस की बेटी नहीं थी क्या, इस सोनिया परिवार की बेटी नहीं थी क्या...अब नहीं है क्या.. आगे नहीं रहेगी क्या.. क्या नया लेकर आई हो.''

केंद्रीय मंत्री ने कहा, ''पहले नेहरू, फिर राजीव गांधी, संजय गांधी और फिर राहुल गांधी.. फिर प्रियंका गांधी''. महेश शर्मा बोले कि क्या आपने देश पर एहसान करा हुआ है, अगर इनसे उठकर कुछ देखना है तो हमारा शेर, बब्बर शेर नरेंद्र मोदी को देखिए.

आपको बता दें कि पश्चिमी उत्तर प्रदेश की गौतमबुद्धनगर लोकसभा सीट (नोएडा) से सांसद महेश शर्मा इससे पहले भी कई बार विवादित बयानों के चक्कर में चर्चा में रह चुके हैं. इस भाषण में उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, महासचिव प्रियंका गांधी के अलावा पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि अगर ममता बनर्जी यहां आकर कथक करें या फिर कर्नाटक के मुख्यमंत्री आकर गीत गाएं तो कौन सुन रहा है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it