नोएडा

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा में ड्यूटी जाते वक्त महिला पुलिसकर्मी के साथ बदतमीजी, झाड़ियों में ........

Shiv Kumar Mishra
15 Dec 2022 6:23 AM GMT
Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा में ड्यूटी जाते वक्त महिला पुलिसकर्मी के साथ बदतमीजी, झाड़ियों में ........
x

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) से इस समय की सबसे बड़ी खबर सामने आ रही है। जब यूपी के सीएम यूपी में अपराध पर बोलते हुए कहते है कि इस चौराहे से उस चौराहे तक अपराधी पकड़ लिया जाएगा। तब बीती रात को ड्यूटी जा रही एक महिला पुलिसकर्मी के साथ बदतमीजी हुई है। बताया जा रहा है कि बदमाश ने महिला पुलिसकर्मी के साथ बदतमीजी करते हुए झाड़ियों में खींचने का प्रयास किया और इसी दौरान उसका मोबाइल गिर गया।

पुलिस का कहना

मिली जानकारी के अनुसार इस दौरान महिला पुलिसकर्मि ने शोर मचा दिया और बदमाश मौके से भाग गए। वहीं, दूसरी ओर इस मामले में पुलिस का कहना है कि महिला पुलिसकर्मी के साथ कोई भी बदतमीजी नहीं हुई है। वह बीती रात को ड्यूटी पर आ रही थी। उसी दौरान एक शराबी ने उनका मोबाइल छीनकर झाड़ियों में फेंक दिया। मोबाइल साइलेंट पर लगा हुआ था, इसलिए अभी तक नहीं मिल पाया है।

क्या है पूरी घटना

यह पूरी घटना ग्रेटर नोएडा जोन के रबूपुरा कोतवाली क्षेत्र की है। मिली जानकारी के मुताबिक बीती रात को एक महिला पुलिसकर्मी मोबाइल पर बात करते हुए ड्यूटी पर जा रही थी। बताया जा रहा है कि इस दौरान अज्ञात बदमाशों ने महिला पुलिसकर्मी के साथ बदतमीजी की और मोबाइल छीनने का प्रयास किया। हालांकि, वारदात को अंजाम देते समय महिला पुलिसकर्मी चिल्लाने लगी। जिसकी वजह से बदमाश मौके से भाग गए।

रबूपुरा कोतवाली प्रभारी का बयान

वहीं दूसरी ओर इस मामले में रबूपुरा कोतवाली प्रभारी विवेक श्रीवास्तव का कहना है कि महिला पुलिसकर्मी के साथ कोई बदतमीजी नहीं हुई है। वह बीती रात को एक महिला पुलिसकर्मी मोबाइल पर बात करते हुए थाने आ रही थी। उसी दौरान एक शराबी ने उनका मोबाइल छीन लिया और झाड़ियों में फेंक कर फरार हो गया। मोबाइल साइलेंट पर लगा हुआ था, इसलिए अभी तक नहीं मिला है। पुलिस मोबाइल की तलाश कर रही है।

वहीं अभी सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक कमिश्नर लक्ष्मी सिंह नाराजगी व्यक्त करते हुए थाना रबूपुरा प्रभारी विवेक श्रीवास्तव को सस्पेंड किया गया है। हालांकि अभी इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

Shiv Kumar Mishra

Shiv Kumar Mishra

Next Story