नोएडा

सूटकेस में मिला लापता बच्ची का शव, पड़ोसी ने की हत्या

Shiv Kumar Mishra
10 April 2023 3:24 AM GMT
सूटकेस में मिला लापता बच्ची का शव, पड़ोसी ने की हत्या
x

धीरेन्द्र अवाना

ग्रेटर नोएडा।ग्रेटर नोएडा में उस वक्त सनसनी मच गयी जब दो साल की मासूम बच्ची का शव एक सूटकेस में मिला है।मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच-पड़ताल में जुट गई है।

बता दे कि चंदौली निवासी शिवकुमार सूरजपुर थाना क्षेत्र के देवला में किराए पर रहता है और साइड बी इंडस्ट्रियल एरिया की एक फैक्ट्री में काम करता है। शिवकुमार ने 7 अप्रैल को थाना सूरजपुर में शिकायत दर्ज कराई थी कि उसकी 2 वर्षीय बेटी मानसी कहीं लापता हो गई है।पुलिस ने मामला दर्ज करके बच्ची की तलाश शुरु कर दी।


रविवार को अचानक कुछ लोगों ने पुलिस को बताया कि शिव कुमार के सामने वाले कमरे में से बदबू आ रही है।मौके पर पहुंच कर जांच की तो कमरे में रखे सूटकेस में मानसी का शव मिला।पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।


सूरजपुर थाना प्रभारी ने बताया कि जिस कमरे में बच्ची का शव मिला है वह बलिया के रहने वाले राघवेंद्र का है, जो शिवकुमार के बिल्कुल सामने है।उसकी शिव कुमार से अच्छी पहचान है।बच्ची के लापता होने पर थोने में शिकायत दर्ज कराने शिव कुमार के साथ वह भी आया था। पिछले दो दिन से शिवकुमार के साथ ही वह भी बच्ची की तलाश में लगा हुआ था। रविवार सुबह राघवेंद्र कहीं चला गया। उसके कमरे से बदबू आने पर उसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने जब कमरे को खोला तो एक सूटकेस में मासूम बच्ची का शव मिला।पुलिस राघवेंद्र की तलाश में जुट गई है।


एसीपी ने बताया कि मासूम बच्चे की हत्या के मामले में पुलिस राघवेंद्र की तलाश कर रही है। राघवेंद्र और शिव कुमार दोनों पड़ोसी हैं और उनका अच्छा उठना बैठना था।मानसी का शव राघवेंद्र के कमरे से कैसे मिला। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है और राघवेंद्र को खोज रही है।

Next Story