Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > नोएडा > नोएडा में दो व्यापारियों की हत्या का खुलासा, आरोपी किये गिरफ्तार

नोएडा में दो व्यापारियों की हत्या का खुलासा, आरोपी किये गिरफ्तार

अब इस घटना का खुलासा डेढ़ बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस कर डीसीपी सेंट्रल करेंगे.

 ललित पंडित |  11 Sep 2020 5:21 AM GMT  |  नोएडा

नोएडा में दो व्यापारियों की हत्या का खुलासा, आरोपी किये गिरफ्तार
x

ग्रेटर नोएडा: नोएडा के थाना बिसरख क्षेत्र के अजनारा ली गार्डन में वाइक सवार दो बदमाशो ने कार में बैठे दो व्यापारी राजन शर्मा व अरुण त्यानी समेत चार लोगों पर अंधाधुंध फायरिंग कर फरार हो गए थे.जिसमे दोनो व्यापारी की मौत हो गई जबकि पीछे बैठे दो लोग बिल्कुल सुरक्षित बच गए थे. पुलिस के लिए ये घटना चुनौती बन चुकी थी जबकि घटना की सीसीटीवी फुटेज भी सामने आये थे जिसके आधार पर पुलिस अपनी छानबीन कर रही थी. आज उसी के तहत पुलिस को कामयाबी मिली और पुलिस हत्यारों को गिरफ्तार करने में कामयाब हो गई.

मिली जानकारी के मुताबिक 2 प्रोपेर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या मामले में पुलिस ने हत्यारे गिरफ्तार किए है. सुपारी देकर शार्प शूटरों से हत्या कराई थी. हत्या से पहले सोसाइटी व आसपास में घूमते रेकी करते हुए हत्यारे देखे गए थे. बिसरख थाना क्षेत्र में सोमवार को डबल मर्डर हुआ था. अब इस घटना का खुलासा डेढ़ बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस कर डीसीपी सेंट्रल करेंगे.

क्या था मामला

ब्लैक कलर की कार में ही व्यापारी समेत चार लोग बैठे थे, तभी अचानक से बाइक पर सवार दो बेखौफ बदमाश आते है और गाड़ी पर अंधाधुंध फायरिग करके फरार हो जाते है. इस फायरिंग में कई राउंड फायरिग होती और ड्राइवर वाली सीट पर बैठे और बगल वाली सीट पर बैठे दोनो व्यापारी को गोली लग जाती है. और वो दोनों गंभीर रूप से घायल हो जाते है. सूचना पाकर मौके पर पंहुची पुलिस दोनों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराती है जहां उन दोनों को डॉक्टर मृत घोषित कर देते है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it