Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > नोएडा > स्टार्लिंग मॉल में खुला सागर रत्ना रेस्त्रां का नया आउटलेट

स्टार्लिंग मॉल में खुला सागर रत्ना रेस्त्रां का नया आउटलेट

 Special Coverage News |  5 Jan 2019 8:02 AM GMT  |  नोएडा

स्टार्लिंग मॉल में खुला सागर रत्ना रेस्त्रां का नया आउटलेट
x

धीरेन्द्र अवाना

नोएडा। सागर रत्ना एक ऐसे दक्षिण भारतीय शाकाहारी रेस्त्रां का नाम है जिसकी शुरुवात करीब 32 साल पहले जयराम बानन ने दिल्ली में की।उसके बाद ग्राहकों ने इसके द्वारा बनाये दक्षिण भारतीय व्यंजन को हाथों हाथ लिया।जिसकी वजह से सागर रत्ना को दक्षिण भारतीय व्यंजनों के शौकीन व्यक्तियों के लिए एकमात्र रेस्त्रां बन गया।भारत के 12 राज्यों में अब तक इसके 90 आउटलेट खुल चुके है।इसी क्रम को बढ़ाते हुये नोएडा के स्टार्लिंग माल सैक्टर-104 में एक नया आउटलेट खोला।

इस आउटलेट के पास कई आवासीय साोसाइटी तथा कॉरपोरेट कार्यालय जिसकी वजह से ग्राहकों के आवगन की ज्यादा उम्मीदे है।यह रेस्त्रां किट्टी पार्टियों व अन्य कार्यक्रमों के लिएउपयुक्त स्थान है।माल में पहले लोगो की मांग और ज़ायके को देखते हुए सैक्टर-104 के स्टार्लिंग मॉल में एक नया सागर रत्ना रेस्त्रां की शुरुवात हुयी है।

सागर रत्ना प्रबंधन का कहना है कि इस रेस्त्रां में खाने के शौकीनों को भिन्न किस्म के दक्षिण भारतीय खाद्य पदार्थ सबसे साफ-सुथरे और हाइजेनिक तरीके से परोसे जाएंगे। इनमें कई तरह के डोसा,वड़ा,इडली, उत्थपम आदि शामिल हैं जो शुद्ध तेल से बनाए जाते हैं।चटनी, सांबर और रसम में सभी चीजें सही अनुपात में डाली जाती हैं ताकि हर तरह के स्वाद के शौकीनों को पसंद आएं। सागर रत्ना की थाली – मुंह में पानी लाने वाला कौम्बो है। इसमें भिन्न किस्म की सब्जियां, अचार, दही और करारे पापड़ के साथ परोसी जाती हैं। हमेशा के पसंदीदा जैसे दही वड़ा, रवा अनियन मसाला डोसा आदि के साथ परंपरागत दक्षिण भारतीय थाली आदि परोसे जाएंगे।सागर रत्ना की खासियत वास्तविक दक्षिण भारतीय व्यंजन रहे हैं।

गर्मियों में सागर रत्ना शीतलता देने वाले ताजगी भरे पेय पदार्थों के मेन्यू की पेशकश करता है। इनमें नोजिटो, स्पार्कलिंग सोडा, आइस टी आदि शामिल है जो भिन्न किस्म के फ्लेवर में रहता है। इसके अलावा बादाम मिल्क यहां के अतिथियों का एक और पसंदीदा है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it