Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > नोएडा > नोएडा: सेक्टर 153 स्थित जेपी अमन सोसाइटी में बिल्डिंग से गिरकर संदिग्ध परिस्थितियों में 50 वर्षीय महिला की मौत

नोएडा: सेक्टर 153 स्थित जेपी अमन सोसाइटी में बिल्डिंग से गिरकर संदिग्ध परिस्थितियों में 50 वर्षीय महिला की मौत

 Shiv Kumar Mishra |  20 Sep 2020 6:43 AM GMT  |  नोएडा

नोएडा: सेक्टर 153 स्थित जेपी अमन सोसाइटी में बिल्डिंग से गिरकर संदिग्ध परिस्थितियों में 50 वर्षीय महिला की मौत
x

धीरेन्द्र अवाना

नोएडा। ग्रेटर नोएडा के थाना नॉलेज पार्क क्षेत्र में स्थित जेपी अमन सोसाइटी में उस वक्त हड़कम्प मच गया जब वहा एक महिला की गिर कर मौत हो गयी। आपको बताते चले कि जब इस सम्बंध में थाना प्रभारी नॉलेज पार्क वरुण पंवार से जानकारी ली तो उन्होंने बताया कि दिनांक 20.09.2020 को पीआरवी कंट्रोल के माध्यम से प्रातः लगभग 8 बजे सूचना मिली थी कि सेक्टर 153 में किसी महिला की मंजिल से गिरकर मौत हो गई है।

सूचना मिलते ही थाना प्रभारी वरुण पंवार के नेतृत्व में पुलिस ने मौके पर पंहुचा जानकारी हासिल की तो पता चला कि मामला जेपी अमन सोसाइटी का है।मृतका श्रीमती सीमा सिरोही पत्नी श्री ओम प्रकाश सिरोही जिनका सोसाइटी के अंदर ग्राउंड फ्लोर का खुद का फ्लैट है।

श्रीमती सीमा की उम्र लगभग 50 साल है। श्रीमती सीमा 2007 से डिप्रेशन की बीमारी से संक्रमित थी, जिनका इलाज चल रहा था। मृतका के पति श्री ओम प्रकाश सिरोही एयर फोर्स रिटायर्ड है।शव का पंचायतनामा भर वास्ते पोस्टमार्टम भेजा जा रहा है। आवश्यक वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it