नोएडा

नोएडा: इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी में लगी भीषण आग

Shiv Kumar Mishra
27 Sep 2020 4:59 PM GMT
नोएडा: इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी में लगी भीषण आग
x

धीरेन्द्र अवाना

ग्रेटर नोएडा। ग्रेटर नोएडा के थाना कासना क्षेत्र के इकोटेक एक्टेंशन-1 इलाके में रविवार दोपहर एक इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी में भीषण आग लग गई।आग लगने की सूचना मिलते ही दमकल विभाग की टीम ने तुरंत मौके पर पहुंच कर आग बुझाना का प्रयास किया।लेकिन फिर भी आग पर काबू पाने के लिए आठ दमकल की गाड़ियों को करीब दो घंटे की मशक्कत करनी पड़ी तब जाकर किसी तरह आग पर काबू पाया गया।हालांकि अभी आग लगने के कारणों का पता नही चल पाया है। सूत्रों की माने तो कंपनी में काफी मात्रा में नुकसान होने की आशंका है।

आपको बता दे कि ग्रेटर नोएडा के थाना कासना क्षेत्र के इकोटेक एक्टेंशन-1 इलाके में रविवार दोपहर करीब एक बजे वहा स्थित एक इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी में भीषण आग लग गई।कंपनी से धुआं उठता देखकर कुछ लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस व दमकल विभाग को दी।जिसके बाद आग पर काबू पाने के लिए आठ दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची हैं।दमकलकर्मी और पुलिस ने मिलकर करीब दो घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया।

जबकि आग लगाने का कारण अभी पता नहीं चला पाया है।अधिकारियों ने बताया कि दोपहर एक बजे आग लगने की सूचना मिली थी।उसके तुरंत बाद दमकल विभाग की गाड़ियां मौके पर पहुंची। लेकिन आग इतनी भीषण थी कि काबू पाने में कठिनाई हो रही थी। जिस पर और गाड़ियां बुलाई गईं।आठ गाड़ियों ने करीब 2 से ढाई घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया है। लेकिन इस दौरान कंपनी में लाखों के नुकसान की आशंका जताई जा रही है।उन्होंने बताया कि, आग लगने के कारणों की जांच होगी,तभी कुछ कहा जा सकता है।घटना में किसी व्यक्ति के हताहत होने की जानकारी नहीं है।हालांकि संपत्ति के नुकसान का आकलन किया जाना बाकी है।

Next Story