नोएडा

नोएडा: घर के बाहर से चौथी क्लास का छात्र अचानक हुआ लापता, अपहरण की आशंका

Shiv Kumar Mishra
14 Feb 2021 9:05 AM GMT
नोएडा: घर के बाहर से चौथी क्लास का छात्र अचानक हुआ लापता, अपहरण की आशंका
x

नोएडा में अपहरण की घटना लगातार हो रही है. जबकि पुलिस अपराधियों का रोज एनकाउटर भी कर रही है. उसके बाद भी मासूम का अपरहण होना गले नहीं उतर रहा है. इस तरह की वारदात से आम जन मानस में भय जरुर बनता है. जहाँ कल की दिनों से लापता एक मासूम बच्चे का सडा गला शव मिला था. शव देखकर रोंगटे खड़े हो रहे थे.

मिली जानकारी के मुताबिक दनकौर थाना क्षेत्र में घर के बाहर से फोर्थ क्लास का छात्र अचानक लापता हो गया है. परिवार वालों में दहशत का माहौल बना हुआ है. बच्चा घर के बाहर खेल रहा था . परिवार वालों ने अपहरण की आशंका जताई है. घर के बाहर खेलते समय अचानक ही लापता हुआ है. दनकौर पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

लेकिन 24 घंटे बीत जाने के बाद भी दनकौर पुलिस के हाथ खाली है. दनकौर कोतवाली का परिवार वालों ने घेराव किया है. कल घर के बाहर खेलते हुए 4th क्लास के छात्र का बाइक सवार दो बदमाशों ने अपहरण किया था. कल दोपहर दो मोटरसाइकिल सवार बदमाश बच्चे उठाकर को ले गए थे. 24 घंटे बीत जाने के बाद भी दनकौर पुलिस के हाथ खाली है. लापता बच्चे के परिवार वालों ने भारी संख्या में पहुंचकर दनकौर कोतवाली का घेराव किया है. पुलिस के खिलाफ ग्रामीणों में भारी आक्रोश व्यापत है.


Next Story