Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > नोएडा > पत्रकार विक्रम जोशी हत्याकांड की नोएडा व ग्रेटर नोएडा प्रेस क्लब ने की कडी निंदा

पत्रकार विक्रम जोशी हत्याकांड की नोएडा व ग्रेटर नोएडा प्रेस क्लब ने की कडी निंदा

 Shiv Kumar Mishra |  22 July 2020 5:44 PM GMT  |  नोएडा

पत्रकार विक्रम जोशी हत्याकांड की नोएडा व ग्रेटर नोएडा प्रेस क्लब ने की कडी निंदा
x

नोएडा।गाजियाबाद में पत्रकार विक्रम जोशी हत्याकांड की ग्रेटर नोएडा प्रेस क्लब ने कडे शब्दों में निंदा की है।साथ ही इस मौके पर ग्रेटर नोएडा प्रेस क्लब ने एक ज्ञापन डीसीपी जोन- 2 को सौंप कर मांग की है कि ग्रेटर नोएडा में भी एक पत्रकार पर कुछ दिन पहले हमला हुआ था।पुलिस अभी तक हमलावरों को पकड तक नही पाई है यदि पुलिस की यही हीलहवाली चलती रही तो ग्रेटर नोएडा प्रेस क्लब डीसीपी कार्यालय का घेराव करने के लिए मजबूर होगा।

ग्रेटर नोएडा प्रेस क्लब के अध्यक्ष धमेंद्र चंदेल की अध्यक्षता में गाजियाबाद में पत्रकार की हत्या कर दिए जाने के मामले पर एक निंदा प्रस्ताव पारित किया गया।इस मौके पर ग्रेटर नोएडा प्रेस क्लब के अध्यक्ष धमेंद्र चंदेल ने कहा कि राज्य में पत्रकारों न केवल हमले हो रहे हैं, बल्कि कई पत्रकारों की हत्या भी हो चुकी है, जो न केवल दुखद है बल्कि निंदनीय भी है। गजियाबाद में हुई पत्रकार की हत्या भी इस तरह की घटनाओं की पुनरावृत्ति है। इस तरह की घटनाओं को तुरंत रोका जाना चाहिए, जो लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के लिए अत्यंत जरूरी है।

इस मौके पर ग्रेटर नोएडा प्रेस क्लब का एक प्रतिनिधिमंडल डीसीपी जोन-टू हरिश्चंद्र से मिला और उन्हें इस संबंध में ज्ञापन सौंपते हुए मांग की है कि प्रेस क्लब दोषियों पर कड़ी कार्रवाई की जाए। ज्ञापन में कहा गया कि गाजियाबाद पत्रकार हत्याकांड में यह बात खुल कर सामने आई है कि पूर्व में बच्ची के साथ छेड़छाड़ करने की शिकायत के बावजूद संबंधित थाने के पुलिस कर्मियों द्वारा कार्रवाई नही की गई। उन दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ भी निलंबन और बर्खास्तगी की कार्रवाई होनी चाहिए।

इसके साथ ही ग्रेटर नोएडा प्रेस क्लब ने यह भी मांग की है कि ग्रेटर नोएडा में भी पत्रकार पर हमले के दोषियों पर अभी तक कोई कार्यवाही नही गई है। ग्रेटर नोएडा के पत्रकार संदीप वर्मा पर एक महीने पहले बदमाशो ने हमला कर दिया था। सीसीटीवी फुटेज में हमला करने वालों की तस्वीर भी आ गई, लेकिन आज तक पुलिस उनको गिरफ्तार नहीं कर सकी है।ग्रेटर नोएडा प्रेस क्लब ने साफ कर दिया है कि यदि पत्रकार संदीप वर्मा पर हमला करने वाले बदमाशों को 24 घंटे में गिरफ्तार नहीं किया गया, तो डीसीपी कार्यालय का घेराव किया जाएगा।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it