Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > नोएडा > नोएडा प्राधिकरण में एम्प्लाइज असोसिएशन के चुनाव आते ही मचा घमासान

नोएडा प्राधिकरण में एम्प्लाइज असोसिएशन के चुनाव आते ही मचा घमासान

 Special Coverage News |  2018-11-28 11:38:38.0  |  दिल्ली

नोएडा प्राधिकरण में एम्प्लाइज असोसिएशन के चुनाव आते ही मचा घमासान

धीरेन्द्र अवाना

नोएडा। नोएडा प्राधिकरण में इन दिनों एम्प्लाइज असोसिएशन के चुनाव आते ही गरमागर्मी शुरू हो गया है।इस बार चुनाव में तीन पैनल मैदान में उतरे हैं।सभी पैनलों ने नामांकन की प्रक्रिया पूरी कर दी है।विजयी होने वाले पैनल का कार्यकाल दो साल तक रहेगा। आज नामांकन कराने की अंतिम तिथि है।तीन दिसंबर को होने वाले चुनाव में प्राधिकरण में कार्यरत 1245 लोग मतदान में भाग लेंगे। कुशलपाल व राजकुमार पैनल ने सोमवार को नामांकन कर दिया है।


वहीं अरविंद पैनल आज को नामांकन करेगा। अरविंद कुमार पैनल ने अपना चुनावी घोषणा पत्र जारी कर दिया है। वही दूसरी ओर कुशलपाल पैनल ने अपनी टीम की घोषणा कर दी है जिसमें अध्यक्ष पद के लिए स्वंय कुशलपाल चौधरी, महासचिव के लिए दिनेश शर्मा, उपाध्यक्ष के लिए कुसुमपाल सिंह और जगपाल सिंह, सचिव के लिए हरिकृष्ण और शिवराम यादव के अलावा कोषाध्यक्ष के लिए प्रमोद कुमार ने नामांकन कराया है।


वही राजकुमार पैनल ने भी अपनी ठीम गठित की है।अध्यक्ष पद पर चौधरी राजकुमार सिंह, महासचिव पद पर महेश चंद, उपाध्यक्ष पद पर धर्मेंद्र शर्मा, वीरपाल, सचिव पद पर प्रमोद यादव, विजेंद्र लोहिया और कोषाध्यक्ष पद पर थान सिंह ने नामांकन कराया है। अरविंद पैनल में अध्यक्ष पद पर अरविंद भाटी, महासचिव पद पर अशोक शर्मा, उपाध्यक्ष पद पर इंद्रजीत सिंह, जयचंद, सचिव पद पर रामआसरे यादव, सलेख चंद्र और कोषाध्यक्ष पद पर कपिल शर्मा चुनाव मैदान में उतरेंगे।

Tags:    
Share it
Top