नोएडा

नोएडा की दवा कंपनी में लगी भीषण आग

Shiv Kumar Mishra
24 Sep 2020 3:07 AM GMT
नोएडा की दवा कंपनी में लगी भीषण आग
x

धीरेन्द्र अवाना

नोएडा।नोएडा के थाना सैक्टर-58 क्षेत्र के सैक्टर 59 में उस अफरा तफरी मच गयी जब वहा स्थित एक दवाई कंपनी में बुधवार को भीषण आग लग गई।मौके पर पहुची पुलिस ने आग लगने की सूचना दमकल टीम को दी।मौके पर पहुंची फायर बिग्रेड की एक दर्जन से अधिक गाड़ियां ने करीब दो घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

आग लगने का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हो पा रहा है।फायर विभाग के अधिकारी मामले की जांच में जुटे हैं।आपको बता दे कि नोएडा के सेक्टर 59 ब्लॉक के सी-26 में आरएनडी रिसर्च सेंटर कंपनी में बुधवार को अचानक आग लग गई।आग लगने की सूचना मिलने पर कंपनी में अफरा-तफरी मच गई। कंपनी में मौजूद कर्मचारियों ने आग बुझाने का प्रयास किया लेकिन इसे नियंत्रित नहीं किया जा सका।आग ने देखते ही देखते विकराल रुप लेकर पूरी कंपनी को अपनी चपेट में ले लिया।

मौके पर पहुंची फायर बिग्रेड की टीम आग बुझाने में जुटी है। भीषण आग को देखते हुए मौके पर 12 से अधिक फायर बिग्रेड की गाड़ियां बुलानी पड़ीं। फायर बिग्रेड के अधिकारियों के मुताबिक, घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है। वहीं आग लगने के कारणों की जांच की जा रही है। बताया गया है कि कंपनी में भारी मात्रा में केमिकल मौजूद था।

Next Story