Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > नोएडा > नोएडा: कंपनी में गार्ड द्वारा गोली मारकर की गई हत्या के मामले में बड़ा खुलासा

नोएडा: कंपनी में गार्ड द्वारा गोली मारकर की गई हत्या के मामले में बड़ा खुलासा

 ललित पंडित |  10 Sep 2020 7:47 AM GMT  |  दिल्ली

नोएडा: कंपनी में गार्ड द्वारा गोली मारकर की गई हत्या के मामले में बड़ा खुलासा
x

नोएडा: कंपनी में गार्ड द्वारा गोली मारकर की गई हत्या के मामले में अब एक नया मोड़ आ गया है. चोर समझकर मारे गए व्यक्ति चंद्र प्रताप को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है.

मृतक चंद्र प्रताप के परिवार ने कंपनी और पुलिस पर गंभीर आरोप लगाये है. मृतक चंद्र प्रताप 12 वर्ष तक उसी कंपनी में गार्ड की नौकरी करता था. पीएफ का पैसा निकालने को लेकर अंबेडकर नगर से ग्रेटर नोएडा आया था. कंपनी से पीएफ का पैसा निकालने को लेकर कई दिनों से विवाद चल रहा था. परिवार का बेहद गंभीर आरोप लगाये है.

चंद्र प्रताप की पहचान को कंपनी ने छुपाया क्यों? ये सवाल जरुर बना हुआ है. मृतक चंद्र प्रताप को कंपनी में सभी अधिकारी और कर्मचारी जानते थे. 2 दिन तक कंपनी के अधिकारी और कर्मचारियों ने चंद्र प्रताप की शिनाख्त क्यों नहीं की?

परिवार को भी घटना की सूचना नहीं दी थी. गोपनीय सूत्रों से परिवार को घटना की सूचना मिली पीड़ित परिवार हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए ग्रेटर नोएडा पहुंचा. सीएम और डीजीपी से पूरे घटना की पीड़ित परिवार शिकायत करेगा. वाह वाही लूटने के चक्कर में ईकोटेक थर्ड थाना पुलिस से भी बड़ी लापरवाही हुई है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it