Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > नोएडा > नोएडा : भाजपा नेता अश्विनी शर्मा का निधन

नोएडा : भाजपा नेता अश्विनी शर्मा का निधन

 Shiv Kumar Mishra |  27 May 2020 6:47 AM GMT

नोएडा : भाजपा नेता अश्विनी शर्मा का निधन
x

नोएडा के कर्मठ और जुझारू बीजेपी नेता अश्वनी शर्मा का आज निधन हो गया. अश्वनी शर्मा पिछले काफी समय से किडनी सम्बंधित बीमारी से ग्रसित थे. आज उन्होंने सवेरे सवेरे अस्पताल में अंतिम सांस ली.

मिली जानकारी के मुताबिक बीजेपी नेता अनिल पंडित ने बताया कि सुबह होते होते एक अत्यंत दुःखद समाचार प्राप्त हुआ है. भाजपा गौतम बुद्धनगर के वरिष्ठ नेता पूर्व जिला उपाध्यक्ष अश्वनी शर्मा जी हमारे बीच नहीं रहे.

जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह जी ने पिछले एक साल से अथक प्रयास करके उनकी किडनी की डायलिसिस के लिए एक लाख रूपये नकद व दस लाख रूपये मुख्यमंत्री योगी जी से दिलवाये थे. विधायक जी के साथ में अनिल पंडित व अतुल शर्मा जी कपिल गुर्जर, रवि जिंदल, जैसे भाई संकट के समय में परिवार के साथ सदैव बने रहे.

तीस वर्ष के राजनैतिक जीवन में पार्टी व समाज के लिए सदैव संघर्षरत रहे. मुझे भी 25 वर्षों तक उनके साथ काम करने का सौभाग्य प्राप्त हुआ.परमपिता परमेश्वर पुण्यात्मा को अपने श्री चरणों में स्थान दे शान्ति प्रदान करें और परिवार को इस दुख को सहने की शक्ति दें. अंतिम संस्कार अश्वनी शर्मा के पैतृक स्थान ककोड़ में हुआ.शायद अच्छे लोगों की भगवान को जरूरत ज्यादा है एक अच्छे निर्भीक,स्पष्टवादी,राष्ट्रवादी, बेबाक,निष्कपट,निश्छल व्यक्ति के रूप में अश्वनी भाई आप हमारी स्मृतियों में जिंन्दा रहोगे.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it