नोएडा

अब नोएडा के जिलाधिकारी को भूमाफियाओं से अपनी जान को खतरा, देखिये एसएसपी को क्या लिखा इस चिठ्ठी में!

Special Coverage News
27 Jan 2019 12:31 PM GMT
अब नोएडा के जिलाधिकारी को भूमाफियाओं से अपनी जान को खतरा, देखिये एसएसपी को क्या लिखा इस चिठ्ठी में!
x

देश की राजधानी दिल्ली की सीमा से सटे जनपद नोएडा के जिला अधिकारी को डर लगने लगा है और यह डर उन्हें शहर के बदमाशों और भू माफिया से लग रहा है, दरअसल नोएडा के जिला अधिकारी बृजेश नारायण सिंह ने एसएसपी नोएडा को चिट्ठी लिखकर अपने लिए अतिरिक्त सुरक्षा की मांग की है.

डीएम ने बताया क्यों लग रहा है डर?

नोएडा के जिला अधिकारी ने चिट्ठी में लिखा है कि उन्होंने ग्राम शाहबेरी के अवैध फ्लैट और भवनों पर कार्रवाई कराई है और उसके बाद यमुना नदी के किनारे डूब क्षेत्र पर कब्जा करने वाले भू माफिया के खिलाफ भी गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की है. जिसके बाद गौतम बुध नगर जिले के कई भूमाफिया और अपराधी किस्म के बिल्डरों से उन्हें खतरा महसूस होने लगा है. ऐसे में उन्हें अतिरिक्त सुरक्षा प्रदान की जाए.


क्या लिखा चिट्ठी में?

डीएम ने अपने पत्र के आखिरी हिस्से में लिखा है कि वर्तमान में संगठित किस्म के अपराधियों के खिलाफ मेरे स्तर पर कई निर्णय लिए गए हैं और भविष्य में भी लिए जाएंगे और मेरे साथ फिलहाल केवल एक पीएसओ चलता है. ऐसे में मैं वर्तमान परिस्थितियों के आकलन करने के पश्चात सुरक्षा बढ़ाने की आवश्यकता महसूस करता हूं. इस संबंध में आपसे (एसएसपी) से दो बार चर्चा भी हो चुकी है. इसलिए अभी की स्थिति को देखते हुए मुझे अतिरिक्त सुरक्षा देने का निर्णय लें.




हालांकि संपर्क साधने के बावजूद गौतम बुद्ध नगर के एसएसपी से उनका पक्ष नहीं मिल पाया. वहीं जिलाधिकारी ने कहा कि उन्हें जो कहना था वो उन्होंने उस चिट्ठी में लिख दिया है उसके अतिरिक्त वह चर्चा नहीं करना चाहते हैं. इस पर अब देखना है कि सरकार क्या कार्यवाही करेगी.

Next Story