नोएडा

पुलिस की ठांय ठांय से गूंजा नोएडा, मठभेड़ में तीन बदमाश गिरफ्तार

Special Coverage News
4 Oct 2019 3:48 AM GMT
पुलिस की ठांय ठांय से गूंजा नोएडा, मठभेड़ में तीन बदमाश गिरफ्तार
x
तीन अभियुक्तों की पुलिस के साथ मुठभेड़ में गिरफ्तारी हुई है। एसएसपी के अनुसार इनमें से कुछ अभियुक्त पहले भी जेल जा चुके हैं ।

धीरेन्द्र अवाना

नोएडा। जिले में अपराध को जड़ से खत्म करने के लिए एसएसपी वैभव कृष्ण निंरतर लगे रहते है।इसके लिए चाहे कुछ भी क्यों ना करना पड़े उससे समझौता नही करते।नोएडा एक बार फिर पुलिस की गोली की आवाज सुनने को मिली

जब पुलिस ने मुस्तेदी दिखाते हुये लूट करने वाले तीन शातिर लूटेरों को मुठभेड़ के दौरान पकड़ा।जिनके कब्जे से एक लूटा गया ऑटों,दो तमंचा,तीन खोखा कारतूस,एक जिंदा कारतूस और एक चाकू बरामद हुया।आपको बता दे कि दिनांक 30/09/2019 को फेस-2 के सैक्टर-88 पार्क के पास एक अज्ञात शव मिला जिसकी गले में अंगोछे से फंदा लाकर हत्या कर दी गयी।जिसकी पहचान रजनेश निवासी टुंडा बुलंदशहर के रूप में हुयी। मृतक सैक्टर-71 व बरौला टी पॉइंट पर आटो चलाता था।

लूट की घटना को अंजाम देने आये तीनों आरोपियों ने मृतक से ऑटो लूटने के बाद उसकी हत्या करके वहा से फरार हो गये।उसके बाद तीनों आरोपी दिनांक 03/10/2019 को फिर लूट की घटना को अंजाम देने की फिराक व लूटे हुये ऑटो को बेचने के लिए थाना फैस-2 क्षेत्र में आये थे।लेकिन पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि तीनों आरोपी रोहित,नंदकिशोर और माखन लूटी गये ऑटो को बेचने के लिए कुलेसरा की तरफ से इलाहबास की ओर जा रहे थे। पुलिस ने तीनों बदमाशों की घेराबंदी की अपने आपको घिरता देखकर सभी ने पुलिस पर फायरिंग की।पुलिस ने मुस्तेदी दिखाते हुये जवाबी फायरिंग करते हुये तीनों को घायल कर दिया गया।इनमें से रोहित पहले भी जेल जा चुका है।

एसएसपी वैभव कृष्ण ने बताया कि थाना फेज टू में एक शव बरामद किया गया था। शिनाख्त की गई तो वह एक ऑटो ड्राइवर निकला।जांच में पता चला कि अंगोछे से ड्राइवर को मारा गया था और उसका ऑटो लूट लिया गया था।मामले में ऑटो बरामद कर लिया गया है। वहीं तीन अभियुक्तों की पुलिस के साथ मुठभेड़ में गिरफ्तारी हुई है। एसएसपी के अनुसार इनमें से कुछ अभियुक्त पहले भी जेल जा चुके हैं ।

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story