नोएडा

एक शातिर गांजा तस्कर को थाना फेस-3 पुलिस ने किया गिरफ्तार,कब्जे से 05 किलो 500 ग्राम गांजा बरामद

Sujeet Kumar Gupta
16 March 2020 8:12 AM GMT
एक शातिर गांजा तस्कर को थाना फेस-3 पुलिस ने किया गिरफ्तार,कब्जे से 05 किलो 500 ग्राम गांजा बरामद
x
पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के निर्देश पर जिले में गांजा तस्करो के सम्बन्ध में चलाये जा रहे निरन्तर अभियान में डीसीपी अंकुर अग्रवाल की टीम को लगातार मिल रही है कामयाबी।

(धीरेन्द्र अवाना)

नोएडा।अपराध पर अंकुश लगाने वाली नोएडा पुलिस को उस वक्त एक बड़ी सफलता मिली जब पुलिस ने एक शातिर गांजा तस्कर को पकड़ा।जिसके कब्जे से भारी मात्रा में गांजा भी बरामद हुआ है।आपको यह भी बता दे कि अभियुक्त का नाम नशे के बड़े सौदागार में शुमार है।जिसके खिलाफ दर्जनों एनडीपीएस के मुकदमें पहले से ही दर्ज है।आपको बता दे कि पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के निर्देश पर जिले में गांजा तस्करो के सम्बन्ध में चलाये जा रहे निरन्तर अभियान में डीसीपी अंकुर अग्रवाल की टीम को लगातार मिल रही है कामयाबी।

अपराधियों पर निरंतर हो रही कारवाई को देखकर पूर्व एसएसपी वैभव कृष्ण के ऑपरेशन क्लीन की याद ताजा हो जाती है।अब इसी क्रम में थाना फेस-3 पुलिस को एक नई बड़ी सफलता हाथ लगी है।थाना फेस-3 प्रभारी अमित सिंह के नेतृत्व में पुलिस ने चैकिंग के दौरान क्लो काउन्टी तिराहे से करीब 50 कदम की दूरी से एक शातिर गांजा तस्कर लक्ष्मण उर्फ भापी पुत्र स्व0 विशना को गिरफ्तार किया गया।

अभियुक्त की पहचान लक्ष्मण उर्फ भापी पुत्र स्व0 विशना निवासी ग्राम बसई सैक्टर-70 नोएडा जनपद गौतमबद्धनगर के रूप में हुयी है। गिरफ्तार अभियुक्त के कब्जे से 05 किलो 500 ग्राम गांजा बरामद हुआ।उक्त अवैध गांजे की बरामदगी के सम्बन्ध में थाना हाजा पर मु0अ0सं0 191/20 धारा 8/20 एनडीपीएस एक्ट पंजीकृत किया गया है।अभियुक्त के खिलाफ करीब एक दर्जन मामले दर्ज है।

Next Story