नोएडा

नोएडा में घर में लगी आग, 4 मंजिला मकान जलकर हुआ स्वाहा

Special Coverage News
24 Dec 2018 4:11 AM GMT
नोएडा में घर में लगी आग, 4 मंजिला मकान जलकर हुआ स्वाहा
x

नोएडा के बहलोलपुर गाँव में स्थित गीता कॉलोनी में एक 4 मंजिला मकान में शॉर्ट सर्किट की वजह से लगी आग ने जमकर कहर बरपाया है. अचानक लगी आग से इलाके में अफरा तफरी मच गई, वहीँ पल भर की आग ने विकराल रूप ले लिया.


.सूचना पर पँहुचीं दमकल की आधा दर्जन गाड़ियों ने बड़ी मुश्किल से आग पर काबू पाया लेकिन उससे पहले 10 लोग इस आग की चपेट में आ चुके थे जिन्हें नजदीकी निजी अस्पतालों में भर्ती कराया गया है. जबकि 6 लोगों की स्थिति ज्यादा बिगड़ने पर उन्हें दिल्ली रेफर कर दिया गया. आग इतनी विकराल थी कि आनन फानन में कुछ लोगों ने अपनी जान बचाने के लिए तीसरी मंजिल से छलांग लगा दी जिसकी वजह से 3 लोगों के पैर की हड्डी टूट गयी.


फिलहाल आग पर पूरी तरह से काबू पा लिया गया है. अधिकारियों का कहना है कि आग पहली मंजिल पर लगे मीटर में शॉर्ट सर्किट होने की वजह से उसके नजदीक खड़ी मोटरसाइकिल के आग पकड़ने से लगी है. पल भर में ही आग ने पूरे घर को अपनी चपेट में ले लिया. जिसमे 3 मोटर साईकल समेत लाखों का सामान जलकर खाक हो गया. 10 लोग झुलस गए जिन्हें उपचार के लिए निजी अस्पतालों में भर्ती करा दिया गया है. जहाँ कुछ लोगों की स्थिति बिगड़ने पर उन्हें दिल्ली के लिए रेफर कर दिया है.

Next Story