Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > नोएडा > नोएडा : खनन करने के दौरान हुई फायरिंग, दो लोगों को लगी गोली

नोएडा : खनन करने के दौरान हुई फायरिंग, दो लोगों को लगी गोली

 ललित पंडित |  16 Sep 2020 2:50 AM GMT  |  नोएडा

नोएडा : खनन करने के दौरान हुई फायरिंग, दो लोगों को लगी गोली
x

नोएडा : खनन करने के दौरान दो पक्षों में फायरिंग हुई जिसमें दो लोगों को गोली लगी जबकि धारदार हथियार से दो लोग घायल हो गए. बालू का खनन याकूतपुर गाँव में हो रहा था. यह मामला एक्सप्रेसवे थाना क्षेत्र का है. घटना की जानकारी मिलते ही इलाका पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल भिजवाया.

मिली जानकारी के मुताबिक नोएडा के एक्सप्रेसवे थाने के याकूतपुर गांव में आपसी विवाद में गोलियां चल गई. यह विवाद दो पक्षो में जमीन से मिट्टी निकालने को लेकर हुआ. जिमसें एक पक्ष के लोगो ने दूसरे पक्ष पर हथियारों से लैस होकर हमला किया.इस घटना में 4 लोग गंभीर रूप से घायल हुए.

मौके पर पहुची पुलिस ने भारी मात्रा में हथियार और गोलियां बरामद की है. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक थाना एक्सप्रेस वे के गांव याकूतपुर में मोनू के परिवार से दलेलपुर गांव में रहने वाले सतवीर के परिवार का कुछ दिन पहले झगड़ा हुआ था. जिसके बाद आज सतवीर के परिवार के लोग हथियार लेकर मोनू के गांव आकर अपने ट्राली में मिट्टी भरने लगे थे. इसके देखकर मोनू के परिवार के लोगो ने सतवीर के परिवार को मना किया तो सतवीर के परिवार के लोगो ने फायरिंग की और धारदार हथियार से मोनू के परिवार पर हमला कर दिया.

इस हमले में 4 लोग घायल हो गए जिनमे एक की हालात गंभीर बनी हुई है. मोनू की तरफ से मिली शिकायत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और सतवीर के परिवार के एक आदमी को गिरफ्तार कर लिया है. बाकी अभियुक्तों की तलाश की जा रही है.


Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it