Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > नोएडा > बलिया के पत्रकार की हत्या के विरोध में नोएडा के पत्रकारों ने जिलाधिकारी को सौंपा ज्ञापन

बलिया के पत्रकार की हत्या के विरोध में नोएडा के पत्रकारों ने जिलाधिकारी को सौंपा ज्ञापन

 Shiv Kumar Mishra |  26 Aug 2020 3:23 PM GMT  |  नोएडा

बलिया के पत्रकार की हत्या के विरोध में नोएडा के पत्रकारों ने जिलाधिकारी को सौंपा ज्ञापन
x

धीरेन्द्र अवाना

नोएडा ।बलिया के पत्रकार रतन सिंह की हत्या का मामला अब गहराता जा रहा है।उत्तर प्रदेश के सभी मीडिया कर्मियों ने एकजुटता दिखाते हुये इस मामले के विरोध करते हुये हर जिले में धरना शुरु किया था। मामले की गंभीरता को देखते हुये जिला प्रशासन ने आश्वासन दिया कि आपकी सभी मागे पूरे होंगी।

इसी विषय को लेकर गौतमबुद्ध नगर के नोएडा में पत्रकार की हत्या के विरोध में बुधवार को नोएडा के पत्रकारों ने प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को संबोधित एक ज्ञापन जिलाधिकारी को सौंपा। ज्ञापन के माध्यम से मांग की गई है कि पत्रकार की हत्या की निष्पक्ष जांच हो और पीड़ित परिवार को 50 लाख रुपये की आर्थिक मदद दी जाए।

बलिया में राष्ट्रीय सहारा के पत्रकार रतन सिंह की हत्या के विरोध में बुधवार को नोएडा मीडिया क्लब और यूपी वर्किंग जर्नलिस्ट्स एसोसिएशन ने संयुक्त रूप से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नाम ज्ञापन पत्र जिलाधिकारी सुहास एलवाई को सौंपा। रतन सिंह के परिवार को एक करोड रुपए आप शादी में उनकी हत्या के मुकदमे की सुनवाई फास्ट ट्रैक कोर्ट के जरिए करवाने की मांग संस्थाओं ने की है।

इस दौरान नोएडा मिडिया क्लब और यूपी वर्किंग जर्नलिस्ट यूनियन ने कहा कि गौतमबुद्ध नगर जनपद के सभी पत्रकार बलिया निवासी रतन सिंह की हत्या की घोर निंदा करते हैं। मुख्यमंत्री को भेज गए पत्र में कहा गया है कि पत्रकार की हत्या करने वाले बदमाशों को गिरफ्तार कर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए।डीएम को ज्ञापन सौंपते समय बड़ी संख्या में पत्रकार मौजूद थे।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it