Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > नोएडा > नोएडा में शेयर ब्रोकर से बदमाशों ने लूटी बीएमडब्ल्यू कार,पुलिस जांच में मामला संदिग्ध

नोएडा में शेयर ब्रोकर से बदमाशों ने लूटी बीएमडब्ल्यू कार,पुलिस जांच में मामला संदिग्ध

लूटी गई कार पर लोन का 40 लाख रुपये बकाया है।प्राथमिक जांच में घटना संदिग्ध लग रही है लेकिन फिर भी वादी की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।घटना में कोई नजदीकी शामिल हो सकता है।

 Sujeet Kumar Gupta |  16 March 2020 9:47 AM GMT  |  नई दिल्ली

नोएडा में शेयर ब्रोकर से बदमाशों ने लूटी बीएमडब्ल्यू कार,पुलिस जांच में मामला संदिग्ध
x

(धीरेन्द्र अवाना)

नोएडा।नोएडा में उस वक्त हड़कप मच गया जब बीएमडब्ल्यू कार सवार से सैक्टर-90 में लघुशंका करते वक्त बाइक सवार तीन बदमाशों ने पिस्टल के बल पर उसकी बीएमडब्ल्यू कार लूट ली।मामले में कोतवाली फेज टू पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है। आपको बता दे कि शेयर कारोबारी रिषभ अरोड़ा जो मूलरूप से अमृतसर का रहने वाला नोएडा के सैक्टर-137 स्थित पारस टियेरा सोसाइटी में रहता हैं।

शनिवार रात करीब 11:30 बजे बीएमडब्ल्यू से अपनी सोसाइटी जा रहे थे। लघुशंका आने पर वो सैक्टर-90 में कार को सड़क किनारे खड़ी कर लघुशंका करने लगे,तभी बाइक सवार तीन बदमाशों ने पिस्टल के बल पर कार छीन कर फरार हो गये।जिसके बाद रिषभ ने 100 नंबर मिलाया। फोन नहीं मिलने पर रिषभ ने थाना फेज टू पहुंचकर घटना की शिकायत पुलिस से की।बीएमडब्ल्यू लूट की सूचना के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया और मौके पर पुलिस अधिकारी ने पहुंचकर जांच की।

कोतवाली फेज टू पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।वही सेंट्रल जोन के डीसीपी हरीश चंदर ने बताया कि बीएमडब्ल्यू कार रिषभ के जीजा की है।जिस वक्त घटना हुई है उस वक्त रिषभ ने शराब पी रखी थी। लूटी गई कार पर लोन का 40 लाख रुपये बकाया है।प्राथमिक जांच में घटना संदिग्ध लग रही है लेकिन फिर भी वादी की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।घटना में कोई नजदीकी शामिल हो सकता है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it