नोएडा

Noida news: कार की सीट के कवर बनाने वाली एक फैक्ट्री में लगी भीषण आग

Shiv Kumar Mishra
10 Jan 2023 4:54 AM GMT
Noida news: कार की सीट के कवर बनाने वाली एक फैक्ट्री में लगी भीषण आग
x

(धीरेन्द्र अवाना)

नोएडा।नोएडा में उस वक्त अफरा तफरी मच गयी जब नोएडा के सैक्टर-10 स्थित एक फैक्ट्री में भीषण आग लग गयी।आग इतनी भीषण लगी थी कि आसपास के इलाके में चारों तरफ काला धुंआ फैल गया था।जिसकी वजह से लोगों को सांस लेने में परेशानी हो रही थी।

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची तीन दमकल की गाड़ियो ने करीब एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।आग लगने से किसी प्रकार की जनहानि नही हुयी है।शुरुवाती जांच के अनुसार किसी तरह के जानमाल की कोई हानि नहीं हुयी है।बता दे कि नोएडा के थाना फेस-1 क्षेत्र के सैक्टर-10 स्थित कार की सीट के कवर बनाने वाली एक फैक्ट्री में भीषण आग लग गयी थी।

जिसकी वजह से आसमान में काला धुंआ भर गया।काले धुंओं के कारण लोगों को सांस लेने में दिक्कत महसूस हुयी।आग पर काबू पाने के लिए फायर ब्रिगेड के कर्मचारियों को करीब एक घंटे की कड़ी मशक्कत करनी पड़ी।शुरुवाती जांच में आग लगने के कारण शॉट सर्किट बताया जा ऱहा है।आग लगने से किसी तरह की जनहानि नही हुयी है।

सीएफओ प्रदीप ने बताया कि कार की सीट के कवर बनाने वाली एक फैक्ट्री में आग लग गई थी।दमकल विभाग की तीन गाड़ियों ने आग को बुझाया है।आग पर पूरी तरह से काबू पा लिया गया है।आग लगने से किसी तरह की जनहानि नही हुयी है।

Next Story