नोएडा

Noida News : सड़क के बीचो-बीच स्टंट दिखाना युवकों को पड़ा भारी

Shiv Kumar Mishra
28 Jan 2023 10:39 AM GMT
Noida News : सड़क के बीचो-बीच स्टंट दिखाना युवकों को पड़ा भारी
x

(धीरेन्द्र अवाना)

नोएडा।नोएडा की सड़क पर जानलेवा स्टंट करने के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। सेक्टर-95 स्थित दलित प्रेरणा स्थल के पास स्कॉर्पियो सवार बीच सड़क पर कार से स्टंट और जिग जैग तरीके से वाहन चलाने का वीडियो वायरल हो रहा था।फेज-1 पुलिस सीसीटीवी के आधार पर आरोपी कार चालक समेत दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।आरोपी की पहचान बुहापुर गाजियाबाद निवासी अंशुल,तुषार और अशोक नगर दिल्ली निवासी हिमांशु के रुप में हुयी है।

करीब 15 सेकेंड के वीडियो में देखा जा सकता है कि एक काले रंग की स्कार्पियो कार से स्टंट हो रहा है। ये नहीं पता चल पाया है कि कार का वीडियो कब का है। कार पर नंबर प्लेट भी नहीं है। यही नहीं शीशे पर ब्लैक फिल्म भी लगी है।पुलिस से विली जानकारी के अनुसार दिनांक 26/01/2023 को सोशल मीडिया पर तेजी से एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें काले रंग की स्कार्पियो बिना नंबर प्लेट के सड़क के बीचोबीच स्टंट करते दिखाई पड़ रही थी। उक्त विडियो थाना फेस 1 के क्षेत्र का था।

लोगों में दहशत फैलाने की मंशा से यह विडियो बनाया गया और सार्वजनिक किया गया।इस वायरल वीडियो का संज्ञान डीसीपी ट्रैफिक द्वारा लिया गया था और कार्रवाई हेतु तत्काल टीम का गठन किया गया और आईटीएमएस के माध्यम से गाड़ी के फोटों और विडियों प्राप्त किए गए। उक्त के संबंध में तत्काल आवश्यक वैधानिक कार्रवाई करते हुए गठित पुलिस टीमों द्वारा घटना में शामिल तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है।गिरफ्तार अभियुक्तों की पहचान अंशुल पुत्र मनोज निवासी बुहापुर थाना कौशांबी, गाजियाबाद एवं तुषार पुत्र देवेंद्र निवासी बुहापुर थाना कौशांबी, गाजियाबाद तथा हिमांशु पुत्र मनोज निवासी न्यू अशोकनगर, दिल्ली के रुप में हुयी।

इन तीनों के खिलाफ थाना फेस 1 में मुकदमा पंजीकृत किया गया है और 25 हजार रुपये का चालान भी किया गया है। वाहन चालक का ड्राइविंग लाइसेंस एव स्कॉर्पियो रजिस्ट्रेशन नंबर DL11CC8700 को निरस्तीकरण करने के लिए संभागीय परिवहन विभाग को रिपोर्ट बना कर भेज दिया गया है।

Next Story