नोएडा

Noida News : नोएडा के नाले में मिला छः महीने का भ्रूण, अब इस तरह होगी आरोपी की पहचान

Shiv Kumar Mishra
17 Jan 2023 12:50 PM GMT
Noida News : नोएडा के नाले में मिला छः महीने का भ्रूण, अब इस तरह होगी आरोपी की पहचान
x
सीसीटीवी फुटेज से होगी आरोपी की पहचान

(धीरेन्द्र अवाना)

नोएडा।नोएडा में उस वक्त हड़कंप मच गया जब सैक्टर-5 स्थित हरौला गांव मे पांच महीने के भ्रूण का शव एक नाले में मिला। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। आपको बता दे कि थाना प्रभारी फेस-1 ने बताया कि मंगलवार की सुबह नोएडा प्राधिकरण की टीम नाले की सफाई करा रही थी।

मौके पर प्राधिकरण के सुपरवाइजर भी मौजूद थे।नाले की सफाई करते समय कर्मचारियों को करीब 6 महीने का शिशु नाले में मिला। मामले की जानकारी पुलिस और सरकारी अस्पताल को दी गई। पुलिस और डॉक्टरों की टीम ने शिशु को अस्पताल में एडमिट करवाया।जहां पर उसको मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने शिशु के शव को कब्जे में ले लिया है।

इस मामले में नोएडा प्राधिकरण के सुपरवाइजर की शिकायत के आधार पर भ्रूण हत्या के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। वहीं मामले में पुलिस का कहना है कि हरौला नाले के पास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक किए जा रहे है।आसपास के क्लिनिक सेंटर और अस्पतालों में भी पूछताछ की जा रही है।ताकि आरोपी को पकड़ा जा सके।

वहीं डायग्नोस्टिक सेंटर में भी पूछताछ की जा रही है।जांच के दौरान जो भी व्यक्ति दोषी पाया जाएगा, उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

एडिशनल डीसीपी आशुतोष द्विवेदी ने जानकरी देते हुए बताया कि सफाईकर्मी द्वारा सूचना दी गई थी कि 5 से 6 महीने के भ्रूण का शव मिला है।वहीं,अब शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया और मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Next Story