Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > नोएडा > नोएडा: दीपावली के मौके पर दो घरों की चिराग बुझ गये, मौके पर दोनों की मौत

नोएडा: दीपावली के मौके पर दो घरों की चिराग बुझ गये, मौके पर दोनों की मौत

दुर्घटना का कारण स्कूटी का पेड़ से टक्कर लगना बताया गया है. जिससे दोनों युवक काल के गाल में समा गए. घटना की जानकारी मिलते ही दीपावली के मौके पर परिजनों में हाहाकार मच गया.

 Special Coverage News |  8 Nov 2018 5:52 AM GMT  |  दिल्ली

नोएडा: दीपावली के मौके पर दो घरों की चिराग बुझ गये, मौके पर दोनों की मौत
x

नोएडा: दिल्ली के लक्ष्मीनगर के रहने वाले दो युवा स्कूटी पर सवार होकर एक्सप्रेसवे से होते हुए जा रहे थे. अचानक स्कूटी सेक्टर 18 में स्तिथ प्रेरणा स्थल पर सडक किनारे खड़े पेड़ से जा टकराई. दोनों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई. पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस के पहुंचने से पहले ही दोनों की प्राण पखेरू उड़ चुके थे.


दोनों मृतकों की पहचान कर ली गई है. सड़क दुर्घटना में मृतक राहुल पुत्र अजीत सुनार निवासी ललिता पार्क गली नंबर 6 लक्ष्मी नगर थाना शकरपुर दिल्ली, उम्र 18 वर्ष और प्रताप पुत्र प्रदीप हलदर निवासी d-8 /182 सिया रोड थाना शकरपुर लक्ष्मी नगर दिल्ली उम्र 19 वर्ष बताई गई है. यह दोनों युवक वाहन संख्या - DL7SCE3077 से जा रहे थे.



पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक़ दुर्घटना का कारण स्कूटी का पेड़ से टक्कर लगना बताया गया है. जिससे दोनों युवक काल के गाल में समा गए. घटना की जानकारी मिलते ही दीपावली के मौके पर परिजनों में हाहाकार मच गया.


Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it