Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > नोएडा > नोएडा पुलिस और साइबर टीम का बड़ा खुलासा, नौकरी के नाम पर ठगी करने वाले गेंग का पर्दाफाश

नोएडा पुलिस और साइबर टीम का बड़ा खुलासा, नौकरी के नाम पर ठगी करने वाले गेंग का पर्दाफाश

 Special Coverage News |  28 Nov 2018 11:01 AM GMT  |  नोएडा

नोएडा पुलिस और साइबर टीम का बड़ा खुलासा, नौकरी के नाम पर ठगी करने वाले गेंग का पर्दाफाश

यूपी पुलिस की साइबर सेल टीम ने नोएडा थाना फेज-3 पुलिस के साथ मिलकर सेक्टर 63 में डी-77 में चल रहे एक कॉल सेंटर पर छापा मारकर फर्जी तरीके से रोजगार दिलाने के नाम पर लोगों से ठगी करने वाले सरगना समेत 8 लोगों की गैंग को पकड़कर पर्दाफाश किया है।


आपको बता दें कि ये सभी अभियुक्त शिक्षित और बेरोजगार लोगों को एक मेल भेजते थे और एक फर्जी जॉब लेटर तैयार कर इस कॉल सेंटर के जरिये लाखों की ठगी कर थे। इसके पास से एक लेपटॉप, 7 कम्प्यूटर, 18 मोबाइल, दो पैनकार्ड, 15 एटीएम, 1 डी-लिक सहित एक चेक बुक बरामद की है।


पुलिस की गिरफ्त में आये सभी अभियुक्त नोएडा थाना फेस-3 के सेक्टर 63 डी-77 में एक फर्जी कॉल सेंटर चलाकर बेरोजगार लोगों को नॉकरी दिलाने के नाम पर लालहोम की ठगी का अड्डा चला रहे थे। पुलिस को जब इस बात की भनक पड़ी तो नोएडा साइबर सेल टीम के साथ मौके पर जाकर छानबीन की जिसमें ये बड़ा खुलासा हुआ।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top