Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > नोएडा > नोएडा पुलिस ने एक शातिर वाहन चोर को किया गिरफ्तार, कब्जे से एक कार बरामद

नोएडा पुलिस ने एक शातिर वाहन चोर को किया गिरफ्तार, कब्जे से एक कार बरामद

दिल्ली एनसीआर क्षेत्र में वाहन चोरी की कई घटनाओं को अंजाम दे चुका है।

 Arun Mishra |  26 Jan 2020 4:04 AM GMT  |  दिल्ली

नोएडा पुलिस ने एक शातिर वाहन चोर को किया गिरफ्तार, कब्जे से एक कार बरामद

नोएडा (धीरेन्द्र अवाना) : अपराधियों पर निरंतर कारवाई करने वाली नोएडा पुलिस को उस समय एक बड़ी सफलता हाथ लगी जब थाना-20 पुलिस ने एक शातिर वाहन चोर को गिरफ्तार किया।जो दिल्ली एनसीआर क्षेत्र में वाहन चोरी की कई घटनाओं को अंजाम दे चुका है।

आपको बता दे कि पुलिस आयुक्त के निर्देश पर जिले के हर थाने क्षेत्र में अपराधियों के खिंलाफ निरंतर कारवाई की जा रही।इसी क्रम में थाना सैक्टर-20 प्रभारी राजबीर सिंह के नेतृत्व में उ.नि.हरि सिंह ने चैकिंग के दौरान 31/25 चौराहे से एक शातिर वाहन चोर कुलदीप पुत्र नेत्रपाल निवासी ग्राम-नगला मोही एटा उत्तर प्रदेश को गिरफ्तार किया।जिसके कब्जे से एक एस्टिलों कार बरामद हुयी।जबकि एक अन्य अभियुक्त किताब सिंह पुत्र रामपाल सिंह निवासी नगला मोही एटा उत्तर प्रदेश मौके से फरार हो गया।जिसकी तलाश की जा रही है।

पुछताछ में पता चला कि आरोपी अपने दोस्त किताब सिंह के साथ मिलकर वाहनों की चोरी करता था तथा चोरी की गई लग्जरी गाडियों को अन्य प्रदेश में भेजते था।आरोपी ने स्वीकार किया है कि थाना-20 क्षेत्र में एक वाहन चोरी की घटना को अंजाम दे चुका है।

आरोपी के खिलाफ विभिन्न थानों में कई मामले दर्ज है।अभियुक्तगण एक संगठित गिरोह के रूप में कार्य करता है जो अपने सगठित गिरोह के साथ जिले में स्थित विभिन्न थाना क्षेत्रों में वाहन चोरी जैसी घटनाओं को अंजाम देकर अवैध धन अर्जित करते थे।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Arun Mishra

Arun Mishra

Arun Mishra


Next Story
Share it
Top