नोएडा

नोएडा पुलिस ने गैंगरेप के वांछित 25 हजार रुपये के इनामी अभियुक्त को किया गिरफ्तार

Special Coverage News
19 Nov 2019 12:46 PM GMT
नोएडा पुलिस ने गैंगरेप के वांछित 25 हजार रुपये के इनामी अभियुक्त को किया गिरफ्तार
x
गौरतलब है कि 13 नवम्बर 2019 की रात्रि थाना फेस थ्री नोएडा पर पीड़िता द्वारा यह सूचना दी गयी

नोएडा : जनपद गौतमबुद्धनगर के नोएडा के थाना फेस थ्री पुलिस ने गैंगरेप 25 हजार रुपये के इनामी वांछित अभियुक्त गुड्डू पुत्र शीशपाल निवासी गांव अगोडी थाना दातागंज जिला बदायूं को पर्थला चौक से मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया।

गौरतलब है कि 13 नवम्बर 2019 की रात्रि थाना फेस थ्री नोएडा पर पीड़िता द्वारा यह सूचना दी गयी कि उसके एक परिचित व्यक्ति रवि के द्वारा नौकरी लगवाने के नाम पर सेक्टर 63 स्थित नोएडा प्राधिकरण के ग्रीन लैण्ड की झाडियो में ले जाया गया तथा उसके साथ छेडछाड़ प्रारम्भ कर दी गयी।

पीड़िता द्वारा शोर मचाने पर अचानक दो व्यक्ति गुड्डु व श्याम उर्फ श्यामू वहां आ गये। और उन्होंने रवि को मारपीट कर वहाँ से भगा दिया। इसके बाद उक्त दोनों व्यक्तियों द्वारा पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया गया। और अभियुक्त गुड्डू द्वारा ही पीड़िता के साथ मारपीट की गयी और फोन कर अपने अन्य तीन साथियों को बुला लिया। जिनके द्वारा भी पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया गया।

उक्त प्रकरण के सम्बन्ध में थाना फेस थ्री पर मुकदमा अपराध संख्या 1329/19 धारा 376डी, 354,376,377, 394,411,511भादवि के तहत पंजीकृत किया गया था। उपरोक्त अभियुक्त गुड्डू के विरूद्ध पुलिस ने आवश्यक वैधानिक कार्यवाही कर जेल भेज दिया है।

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story