Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > नोएडा > ठगी करने वाली कंपनी माई ग्रोथ लाइफ के तीन निदेशकों को नोएडा पुलिस ने किया गिरफ्तार

ठगी करने वाली कंपनी माई ग्रोथ लाइफ के तीन निदेशकों को नोएडा पुलिस ने किया गिरफ्तार

 Special Coverage News |  30 Aug 2019 3:07 AM GMT  |  नोएडा

ठगी करने वाली कंपनी माई ग्रोथ लाइफ के तीन निदेशकों को नोएडा पुलिस ने किया गिरफ्तार

धीरेन्द्र अवाना

नोएडा। अपराध पर अंकुश लगाने के लिए एसपी सिटी विनीत जायसवाल के नेतृव्य में नोएडा पुलिस लगातार रेकी करके अपराधियों को ढुढ़ रही है।जिसमें पुलिस को निरंतर सफलताये मिल रही है। इसी क्रम नोएडा पुलिस को उस समय एक बड़ी सफलता मिली जब थाना-20 ने ठगी करने वाली एक कंपनी के तीन निदेशकों को गिरफ्तार किया। जिनके पास से लैपटॉप, कंप्यूटर,मोबाइल के आठ सिम, चेक बुक आदि बरामद किये हैं।

सीओ श्वेताभ पांडेय ने बताया कि जितेंद्र चौहान,विजय प्रकाश सहित दर्जन भर लोगों ने थाना सेक्टर- 20 में धन तीन गुना करने का लालच दे कर ठगने वाली कंपनी की शिकायत दर्ज कराई। आपका बता दे कि मामला ये है कि नोएडा के सेक्टर 18 में तीन लोगों ने मिलकर''माई ग्रोथ लाइफ'' नामक एक कंपनी खोली। जिसमें जोड़ने वाले प्रत्येक व्यक्ति से 55,000 रुपए निवेश करवाते थे इसके एवज में ये लोग प्रतिदिन 468 रूपये देने का वादा करते थे। ब्याज ज्यादा मिलने के लालच में कई लोगों ने कंपनी में निवेश किया।

कंपनी के संचालक अनिल शर्मा, प्रमोद, गोकुल बंसल ने लोगों को कुछ दिनों तक तो किश्तें दीं,लेकिन उसके बाद ये लोग लोगों का पैसा लेकर चम्पत हो गये।सीओ ने बताया कि थाना - 20 पुलिस ने आज कंपनी के तीनों निदेशकों अनिल शर्मा, प्रमोद और गोकुल बंसल को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि इन लोगों ने जनता से ठगे पैसों से फरीदाबाद तथा गढ़ में कई संपत्तियां बनाईं। इनके पास से बरामद दस्तावेजों के आधार पर मामले की जांच की जा रही है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top