Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > नोएडा > नोएडा पुलिस ने किया तीन लूटरों को गिरफ्तार

नोएडा पुलिस ने किया तीन लूटरों को गिरफ्तार

 Special Coverage News |  1 Feb 2019 10:41 AM GMT  |  नोएडा

नोएडा पुलिस ने किया तीन लूटरों को गिरफ्तार
x

नोएडा। जिले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक वैभव कृष्ण द्वारा चलाये जा रहे लूटेरे व चोरों के खिलाफ अभियान के अंतर्गत गुरुवार को थाना फेस तीन पुलिस के हाथ एक बड़ी सफलता लगी। इसी क्रम में नोएडा फेज तीन पुलिस ने गुरुवार को तीन लूटेरे को गिरफ्तार किया है। लूटेरो के कब्जे से लूट का एक मोबाइल, एक तमंचा, 2 कारतूस, 2 चाकू व अन्य घटनाओ में इस्तेमाल पल्सर बाइक बरामद हुई।


गौरतलब है कि थाना फेस-3 की टीम प्रभारी निरीक्षक अखिलेश त्रिपाठी के नेत्वय में बहलोलपुर चौकी प्रभारी वरूण पंवार व गढ़ी चोखण्डी चौकी इंचार्ज मान सिंह यादव को चेंकिंग के दौरान तीनो अपराधी अजय,सतेन्द्र व राजू को असलहा के साथ गिरफ्तार किया गया। उनके कब्जे से एक एमआई का मोबाइल भी बरामद हुआ जिसको ई ब्लॉक से शाम के समय एक युवक से छीना था।घटना में इस्तेमाल की गयी पल्सर बाइक को मौका से बरामद किया गया। अभियुक्त अजय 2017 में भी बुलेरो लूटने के जुर्म में जेल जा चुका है। पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it