नोएडा

नोएडा पुलिस ने किया तीन शातिर चोरों को गिरफ्तार

Shiv Kumar Mishra
27 Jun 2020 3:52 AM GMT
नोएडा पुलिस ने किया तीन शातिर चोरों को गिरफ्तार
x
जो दिल्ली के न्यू उस्मान पुरी थाना क्षेत्र से चोरी की गयी थी। इस मोटरसाईकिल पर फर्जी प्लेट लगाकर आपराधिक घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा था।

नोएडा।अपराध पर अंकुश लगाने नोएडा पुलिस को उस वक्त एक नयी सफलता मिली जब थाना सैक्टर-20 पुलिस ने तीन शातिर चोरों को गिरफ्तार किया।आपको बता दे कि पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के निर्देश पर जिले में अपराधियों के खिलाफ लगातार कारवाई हो रही है।

इसी क्रम में थाना प्रभारी सैक्टर-20 के नेतृत्व में पुलिस ने दिनांक 25.06.2020 को रजनी गंधा चौक के पास से दो शातिर अभियुक्तों को गिरफ्तार किया। अभियुक्तों की पहचान समीरपुत्र शकील और नईम पुत्र मौहम्मद यामीन के रूप में हुयी। जिनके कब्जे से एक मोटरसाईकिल हीरो स्पलेण्डर बरामद हुयी। जो दिल्ली के न्यू उस्मान पुरी थाना क्षेत्र से चोरी की गयी थी। इस मोटरसाईकिल पर फर्जी प्लेट लगाकर आपराधिक घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा था।

वही दुसरी ओर एक अन्य मामले में थाना सैक्टर-20 ने एक मोबाईल चोर को गिरफ्तार किया जिसके कब्जे से चोरी का एक मोबाईल फोन बरामद हुआ। आपको बता दे कि थाना सैक्टर-20 पुलिस ने दिनांक 26.जून.2020 को एक अभियुक्त को बसुन्धरा बार्डर सेक्टर-6 सेगिरफ्तार किया।अभियुक्त की पहचान शाहरूख उर्फ गब्बर पुत्र फकरूदीन निवासी बंजारा बस्ती सेक्टर 06 नोएडा के रूप में हुयी।जिसके कब्जे से एक वीवो कम्पनी का मोबाईल फोन बरामद हुआ।

Next Story