Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > नोएडा > कार में लिफ्ट देने के बहाने लोगों के साथ लूट-पाट करने वाले दो लुटेरों को नोएडा पुलिस ने किया गिरफ्तार

कार में लिफ्ट देने के बहाने लोगों के साथ लूट-पाट करने वाले दो लुटेरों को नोएडा पुलिस ने किया गिरफ्तार

अपराध पर अंकुश लगाने वाली नोएडा पुलिस को उस वक्त सफलता मिली जब थाना फेस-3 पुलिस ने कार में लिफ्ट देने के बहाने लोगों के साथ लूट-पाट करने वाले दो लुटेरों को गिरफ्तार किया।

 Shiv Kumar Mishra |  19 March 2020 4:46 PM GMT  |  नोएडा

कार में लिफ्ट देने के बहाने लोगों के साथ लूट-पाट करने वाले दो लुटेरों को नोएडा पुलिस ने किया  गिरफ्तार
x

नोएडा: अपराध पर अंकुश लगाने वाली नोएडा पुलिस को उस वक्त सफलता मिली जब थाना फेस-3 पुलिस ने कार में लिफ्ट देने के बहाने लोगों के साथ लूट-पाट करने वाले दो लुटेरों को गिरफ्तार किया। आपको बता दे कि पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के निर्देश पर अपराधियों के खिलाफ निरंतर कारवाई हो रही है।इसी क्रम में अपर पुलिस उपायुक्त अंकुर अग्रवाल के कुशल नेतृत्व में थाना प्रभारी फेस-3 अमित सिंह ने अपनी टीम वरि.उ.नि.फिरोज अख्तर,उ.नि.वरूण पंवार,उ.नि.इकराम खान,उ.नि.विकास कुमार,कमलेश मिश्रा,राजेश कुमार,राजकुमार आदि के साथ मिलकर बीती रात एक मुठभेड़ में दोनों लुटेरे जख्मी करके धर दबोचा।

आपको बता दे कि पुलिस ने बीती रात थाना फेज-3 पुलिस को कैब में लिफ्ट देकर लूट करने वाले बदमाशों की सूचना मिली। पुलिस ने लुटेरों को पकड़ने के लिए चेकिंग शुरू की। बहलोलपुर गांव के पास पुलिस ने संदेह पर एक ओला कैब को रुकने का इशारा किया। इस पर बदमाशों ने पुलिस गोलियां चला दी जिसके जवाब में पुलिस ने भी गोलियां चलायीं।उन्होंने बताया कि पुलिस की गोली सूर्य प्रकाश सिंह उर्फ विक्की निवासी गाजियाबाद तथा मनु श्रीवास्तव पुत्र विद्यासागर निवासी ग्राम बिशनपुरा के पैर में लगी।

इनका एक साथी सलीम मौके से भाग गया।नोएडा के अपर पुलिस उपायुक्त अंकुर अग्रवाल ने बताया कि पूछताछ के दौरान गिरफ्तार बदमाशों ने लूटपाट की कई वारदातें करने की बात स्वीकार की।ये बदमाश राहगीरों को ओला कैब में लिफ्ट देकर उनके साथ मारपीट करके उनके मोबाइल फोन, नगदी व एटीएम कार्ड आदि लूटते हैं। उन्होंने बताया कि पकड़े गए बदमाशों के पास से पुलिस ने दो देसी तमंचे, जिंदा व खाली कारतूस,लूटे हुए तीन मोबाइल फोन,18 हजार रुपये नगद और स्विफ्ट डिजायर कार बरामद की है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it